Gaslight Trailer Release
Gaslight Trailer Release Social Media
मूवीज़

Gaslight Trailer Release : सस्पेंस से भरी गुत्थी है 'गैसलाइट', एक नए अंदाज में 'सारा'

Kavita Singh Rathore

Gaslight Trailer Release : फिल्म 'अतरंगी रे' में पिएक अलग अंदाज में दिखने के बाद एक बार फिर एक बिल्कुल ही नए अंदाज में नजर आने के लिए 'सारा अली खान' तैयार हैं। जोकि, वह अपनी आगामी फिल्म 'गैसलाइट' में नजर आएंगी। दरअसल, फिल्म 'गैसलाइट' का टीजर और फस्ट लुक सामने आने के बाद से ही फैंस इसके ट्रेलर का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जो आज लगभग 1 घंटे पहले ही रिलीज हुआ। फिल्म का ट्रेलर काफी सस्पेंस भरा है। जिसने फैंस की फिल्म देखने कजी उत्सुकता को और अधिक बढ़ा दिया है।

फिल्म 'Gaslight' का ट्रेलर रिलीज :

पिछले कुछ दिनों से 'सारा अली खान', 'चित्रांगदा सिंह' और 'विक्रांत मैसी' अपनी आगामी फिल्म 'गैसलाइट' के चलते सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। क्योंकि, यह तीनों ही फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म के पोस्टर में भी यह तीनों एक साथ दिखाई दिए। फिल्म 'Gaslight' के ट्रेलर को देख कर समझ आता है कि, फिल्म साइकोलॉजिकल थ्रिलर ड्रामा है। इस फिल्म में सारा और विक्रांत पहली बार एक साथ नजर आएंगे। सोमवार को सारा ने इंस्टाग्राम पर 'गैसलाइट' का पहला लुक शेयर किया था। वहीँ, आज इसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

क्या है 'Gaslight' के ट्रेलर में ?

फिल्म 'Gaslight' के ट्रेलर विक्रांत और चित्रांगदा और सारा बिल्कुल नए से अंदाज में नजर आ रही हैं। सारा ने 'गैसलाइट' का पोस्टर रिलीज करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'मर्डर एक, शक कई, शून्य भरोसा'। फिल्म 'गैसलाइट' के ट्रेलर को देख कर समझ आ रहा है कि, यह एक मर्डर मिस्ट्री हैं जो सस्पेंस से भरी गुत्थी है। फिल्म की कहानी 'सारा अली खान' और उसके दादा जी के इर्द गिर्द घूम रही हैं। फिल्म की कहानी में कुछ ऐसा दिखाने की कोशिश की है कि, दादाजी की मौत हो जाती है जो कि, एक मर्डर है। इस मर्डर की गुत्थी कैसे सुलझती है। इसके लिए आपको फिल्म देखना पड़ेगा।

फिल्म की रिलीज :

फिल्म 'Gaslight' में विक्रांत और चित्रांगदा और सारा के अलावा राहुल देव और अक्षय ओबेरॉय भी नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 31 मार्च को डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस फिल्म के निर्देशक पवन कृपलानी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT