फिल्म 'Karthikeya 2' का हिंदी ट्रेलर रिलीज
फिल्म 'Karthikeya 2' का हिंदी ट्रेलर रिलीज Social Media
मूवीज़

फिल्म 'Karthikeya 2' का हिंदी ट्रेलर रिलीज, अनुपम खेर कर रहे हैं तेलुगु इंडस्ट्री में डेब्यू

Sudha Choubey

Karthikeya 2 Hindi Trailer: साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता निखिल सिद्धार्थ (Nikhil Siddhartha) काफी समय से अपनी फिल्म 'कार्तिकेय 2' (Karthikeya 2) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म से बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) तेलुगु इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं। हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म का हिंदी ट्रेलर रिलीज किया है।

बता दें कि, अभिनेता निखिल सिद्धार्थ की फिल्म 'कार्तिकेय 2' का हिंदी ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। 'कार्तिकेय 2' का हिन्दी ट्रेलर आज 08 अगस्त 11 बजकर 10 मिनट पर यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। फिल्म का ट्रेलर बहुत ही शानदार है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फिल्म के ट्रेलर की जानकारी दी है।

ये कलाकार आएंगे नजर:

निखिल सिद्धार्थ की फिल्म 'कार्तिकेय 2' फिल्म में मुख्य भूमिका में निखिल सिद्धार्थ और अनुपमा परमेश्वरन है। फिल्म 'कार्तिकेय 2' में अनुपम खेर, आदित्य सांतनु, विवा हर्षा, श्रीनिवासा रेड्डी और सत्या ने भी काम किया है। बता दें, 'कार्तिकेय 2' मूवी कार्तिकेय ‘1’ का सीक्वल है, 'कार्तिकेय 1' और 'कार्तिकेय 2' की कहानी बिल्कुल अलग है। अगर आप 'कार्तिकेय 1' बिना देखे ही 'कार्तिकेय 2' फिल्म देखते है, तो आप स्टोरी में कुछ भी मिस नहीं करेंगे।

कब रिलीज होगी फिल्म:

'कार्तिकेय 2' चंदू मोंडेती द्वारा लिखित और निर्देशित एक आगामी भारतीय तेलुगु भाषा की अलौकिक थ्रिलर फिल्म है। 'कार्तिकेय 2' मूवी एक मिस्टिक हिस्ट्री बेस्ड भगवान कृष्ण की द्वारिका नगरी के रहस्यों को उजागर करने वाली कहानी पर आधारित है। अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स एंड पीपल मीडिया फैक्ट्री द्वारा निर्मित, यह फिल्म 2014 की फिल्म 'कार्तिकेय' की अगली कड़ी के रूप में कार्य करती है। फिल्म में निखिल सिद्धार्थ, अनुपमा परमेश्वरन और अनुपम खेर हैं। 'कार्तिकेय 2' फिल्म 13 अगस्त 2022 को पूरे भारत में पेन इंडिया लेवल पर रिलीज की जाएगी। यह फिल्म तेलुगु के अलावा तमिल, मलयालम और हिन्दी भाषा में भी रिलीज होने वाली है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT