फिल्म मेरिट एनिमल हंगामा ओटीटी पर होगी रिलीज
फिल्म मेरिट एनिमल हंगामा ओटीटी पर होगी रिलीज Raj Express
मूवीज़

फिल्म मेरिट एनिमल हंगामा ओटीटी पर होगी रिलीज

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। नेशनल एंड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल्स में वाहवाही बटोर चुकी अवॉर्ड विनिंग फिल्म मेरिट एनिमल अब डिजिटल प्लेटफार्म हंगामा ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है। यह फिल्म बताती है कि आज के दौर में पैरेंट्स अपने बच्चों पर काफी प्रेशर डालते हैं और उन्हें उनकी क्लास में फर्स्ट आने का दबाव डालते हैं।

फिल्म मेरिट एनिमल ने फेस्टिवल्स में दर्शकों के साथ ही जूरी का भी दिल जीत लिया है। फिल्म को इंस्तांबुल फिल्म अवार्ड, बेस्ट डायरेक्टर (डेब्यू )- यूरोप फ़िल्म फेस्टिवल, बेस्ट इंस्पायरिंग फिल्म - टोकियो फिल्म अवार्ड, बेस्ट एजुकेशनल फिल्म - वर्जन स्प्रिंग सिनेफ़ेस्ट, इंडो फ्रेंच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अवार्ड मिला है। इसके अलावा फिल्म का अहमदाबाद चिल्ड्रन फिल्म फेस्टिवल, दरभंगा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, सहरसा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, म्यूज़ियम टॉकीज़ फिल्म फेस्टिवल में ऑफिशियल सिलेक्शन भी हुआ है।

फिल्म की एक्ट्रेस एंड प्रोड्यूसर रीना जाधव ने कहा, " हमारी फिल्म आज के दौर के शिक्षा व्यवस्था पर कोई सवाल नहीं उठाती है। हमारी फिल्म यह बताती है कि आज के पैरेंट्स अपने सपनों को पूरा करने के लिए बच्चों पर दबाव डालते हैं। मेरिट की इस दौड़ में पैरेंट्स चाहते हैं कि उनका बच्चा सबसे आगे रहे, लेकिन इस दौड़ के चलते हम अपने बच्चों का बचपन नजर अंदाज कर देते हैं। मुझे पूरी उम्मीद है कि हमारी फिल्म मेरिट एनिमल समाज के लिए आंखें खोलने वाली साबित होगी। फिल्म को हम ओटीटी पर रिलीज कर रहे हैं ताकि यह ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंच सकें।

राजराजेश्वर फिल्म्स और महालक्ष्मी सिने विजन के बैनर तले बनी फिल्म मेरिट एनिमल के निर्माता प्रदीप देशमुख और रीना जाधव हैं। फिल्म का डायरेक्शन जुनैद इमाम ने किया है। फिल्म का म्यूजिक रोहित नागभिडे द्वारा तैयार किया गया है और गीत वैभव देशमुख ने लिखे हैं। फिल्म के सिनेमेटोग्राफर गिरीश जे जंभालिकर और कुणाल श्रीगोंदेकर हैं। फिल्म की स्टार कास्ट में रीना जाधव, मंगेश नाइक, आदित्य सिंघल, महेश चाग़, बहार उल इस्लाम और भाग्यरती बाई कदम शामिल हैं। बता दें कि फिल्म मेरिट एनिमल जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म हंगामा ओटीटी पर रिलीज होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT