पठान के ट्रेलर ने यूट्यूब पर मचाया तहलका
पठान के ट्रेलर ने यूट्यूब पर मचाया तहलका Social Media
मूवीज़

1.4 मिलियन लाइक्स और 20 मिलियन व्यूज के साथ पठान के ट्रेलर ने यूट्यूब पर मचाया तहलका

Kavita Singh Rathore

Pathaan Trailer Out : बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे हो चुके हैं। उन्होंने अपने 30 साल पूरे होने के खास मौके पर उनकी आगामी फिल्म 'पठान' (Pathaan) का फर्स्ट लुक जारी किया था। उसके बाद उसका सोंग बेशरम रंग रिलीज हुआ। फिर क्या था इस फिल्म के बायकॉट होने की मांग उठने लगी और फिल्म विवादों में घिर गई। इस सब विवादों के बीच आज मंगलवार को जब फिल्म 'पठान' का ट्रेलर रिलीज हुआ। उसके बाद तो इतने विवादों के बाद भी इसके ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है।

फिल्म 'पठान' का ट्रेलर हुआ रिलीज :

फिल्म 'पठान' के बेशरम रंग सोंग के सामने आते ही उसमें दीपिका पादुकोण की भगवा कलर की बिकनी को लेकर बवाल मच गया। फिर क्या था ये मामला बढ़ता चला गया और फिल्म विवादों में घिरी गई। इन सब के बाद आज फिल्म पठान का ट्रेलर मंगलवार को सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज किया गया। बता दें, फिल्म पठान शाहरुख खान की मेगा बजट फिल्म बताई जा रही है। ट्रेलर को देखते हुए ऐसा प्रतीत हो रहा है कि, यह एक एक्शन फिल्म होगी। फिल्म में मुख्य किरदार में आपको शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नज़र आने वाले हैं। इतने विवादों के बाद भी हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के टीजर को फैंस ने काफी पसंद किया है।

क्या है फिल्म 'पठान' के ट्रेलर में ?

फिल्म 'पठान' का ट्रेलर किसी हॉलीवुड की फिल्म जैसा फील दे रहा है। 'पार्टी पठान के घर पर रखोगे तो मेहमान नवाजी के लिए पठान तो आएगा और पटाखे भी लाएगा।' इसके अलावा इस ट्रेलर को देखकर ऐसा लग रहा है मानों दीपिका जरूर कुछ धमाल मचाने वाली हैं। ज्यादातर फिल्मों में हीरोइन का काम सिर्फ लव स्टोरी पूरी करने का होता है, लेकिन इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर ऐसा बिल्कुल नही लग रहा है कि, दीपिका फिल्म में किसी लव स्टोरी को पूरा करने के लिए मात्र है। उनके धासु लुक ने ट्रेलर में तो मानों जान ही डाल दी हो। वहीँ, SRK का हटके अंदाज उनके फैंस को काफी लुभा रहा है। इन दोनों के अलावा अपनी बोडी और लुक्स के लिए जाने जाने वाले जॉन ट्रेलर में विलेन के रोल में भी अपने फैंस का दिल लूट रहे हैं। शायद यही कारण है कि, इस सब के चलते लोग फिल्म को लेकर चल रहे विवाद को भूल ही गए हैं।

'पठान' के ट्रेलर को मिले इतने लाइक और व्यूज :

बताते चलें, फिल्म 'पठान' के ट्रेलर को रिलीज हुए 15 घंटे हो चुके हैं और अब तक इस ट्रेलर को कुल 20,108,842 व्यूज (Views) मिल चुके हैं। जबकि लाइक करने वालों की संख्या कुल 1.4 मिलियन है। फिलहाल यह हाल 24 घंटे का भी नही है। फिल्म रिलीज होने तक इस ट्रेलर को मिलने वाले लाइक और व्यूज देखने लायक हो सकते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT