इन मामलों को लेकर चर्चा में 'पठान'
इन मामलों को लेकर चर्चा में 'पठान' Social Media
मूवीज़

इन मामलों को लेकर सुर्खियों में 'पठान', कभी तोड़ा रिकॉर्ड तो कभी खुलवाए सिनेमाघर, लीक होने की भी है खबर

Kavita Singh Rathore

Pathan Headlines : आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनी शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म 'पठान' पिछले काफी समय से लगातार चर्चा में नजर आ रही है। कभी किसी कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर तो कभी रिलीज से पहले हुई बुकिंग के चलते। इतना ही नहीं इस फिल्म की रिलीज के लिए देशभर के कोविड के कारण बंद हो चुके 25 सिनेमाघरों को एक बार फिर से खोला जा रहा है। यह फिल्म आज यानी 25 जनवरी 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज होने जा रही है। चलिए, इस फिल्म को ले कर चल रही चर्चाओं पर एक एक करके प्रकाश डालते हैं।

इन मामलों को लेकर चर्चा में हैं फिल्म 'पठान' :

बताते चलें, सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म पठान का ट्रेलर कई विवादों के बीच रिलीज हुआ था। उसके बाद तो ऐसा लगा जैसे लोग उन विवादों को भूल ही गए। जहां देखो वहां पठान फिल्म के ही चर्चे हो रहे हैं। खबर तो ये भी है कि, अपनी ही फिल्म को लेकर शाहरुख खान ने ट्वीट किया है। वहीँ,यह खबरें भी सुनने में आ रही है कि, पठान फिल्म लीक हो गई है। इसके अलावा इसकी पहले से हुई बुकिंग ने कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इन मामलों को लेकर चर्चा में हैं फिल्म 'पठान'।

शाहरुख खान का रिएक्शन :

दरअसल, 25 जनवरी यानी आज रिलीज़ होने वाली शाहरुख खान की फिल्म पठान द्वारा लाए गए ब्लॉकबस्टर करोड़ों के वादे ने देश भर में 25 सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरों को फिर से जीवित कर दिया है। मंगलवार को इस बारे में जानकारी देते हुए शाहरुख खान ने रिएक्शन देते हुए इन 25 सिनेमाघरों के नाम की लिस्ट शेयर की साथ ही उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए ट्वीट किया कि,

"बचपन में सारे फिल्म में सिंगल स्क्रीन पर देखी है। उसका अपना ही मजा है। दुआ और प्रार्थना करता हूं... आप सबको और मुझे कामयाबी मिले।" आपके फिर से खुलने पर बधाई।"
शाहरुख खान, अभिनेता

टिकट की एडवांस बुकिंग को लेकर चल रही चर्चा :

पठान फिल्म काफी समय से लगातार अपनी टिकिट की धड़ाधड़ हो रही बुकिंग को लेकर भी चर्चा में हैं। फिल्म की रिलीज से पहले ही पठान ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर अपना कब्जा जमाना शुरू कर दिया है। क्योंकि, फिल्म की एडवांस बुकिंग से अब तक लगभग 20 करोड़ रुपये की कमाई हो चुकी हैं। क्योंकि, 100 से ज्यादा देशों में रिलीज़ हो रही इस फिल्म में पहले दिन के लिए एडवांस बुकिंग में 5 लाख से अधिक टिकट बिक चुकी हैं। फिलहाल यह रिकॉर्ड केवल फिल्म 'बाहुबली: द कन्क्लूज़न' के नाम है।

ऑनलाइन लीक हुई फिल्म :

बताते चलें, जहां एक तरफ फिल्म के रिलीज को सभी दर्शक बेताब हैं। वहीँ, दूसरी तरफ इसी खबरें सामने आ रही है कि, फिल्म पठान अलग -अलग टोरेंट वेबसाइटों पर ऑनलाइन लीक हो गई है। परेशान करने वाली बात यह है कि, रिलीज होने से एक दिन पहले ही फिल्म के ऑनलाइन लीक होने से कुछ खास नहीं होता। हालांकि, फिल्म मेकर्स और उनकी पूरी टीम को नुकसान भी उठाना पड़ सकता है। यशराज फिल्म्स द्वारा एक बयान जारी कर प्रशंसकों से स्पॉइलर और पायरेसी से बचने का आग्रह किया है। निर्माताओं ने यह बयान अपने इंस्टाग्राम हैंडल से जारी किया है।

फिल्म निर्माताओं का जारी पोस्ट :

जारी किए गए पोस्ट में लिखा है, "सबसे बड़े एक्शन तमाशे के लिए पूरी तरह तैयार हैं ? सभी से विनम्र अनुरोध है कि वे किसी भी वीडियो को रिकॉर्ड करने, उन्हें ऑनलाइन साझा करने और किसी भी तरह के स्पॉइलर देने से बचे। #पठान को केवल सिनेमाघरों में देंखे। #पठान के लिए अभी टिकट बुक करें - (लिंक) बायो में) 25 जनवरी, 2023 को अपने पास एक बड़ी स्क्रीन पर #YRF50 के साथ #पठान का जश्न मनाएं। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT