तय समय पर रिलीज होगी फिल्म 'राधे श्याम', मेकर्स ने अफवाहों पर लगाया ब्रेक
तय समय पर रिलीज होगी फिल्म 'राधे श्याम', मेकर्स ने अफवाहों पर लगाया ब्रेक Social Media
मूवीज़

तय समय पर रिलीज होगी फिल्म 'राधे श्याम', मेकर्स ने अफवाहों पर लगाया ब्रेक

Author : Sudha Choubey

साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और अभिनेत्री पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) पिछले कुछ दिनों से अपनी आगामी फिल्म 'राधे श्याम' (Radhe Shyam) को लेकर सुर्खियों में हैं। फैंस इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहें हैं, लेकिन कोरोना महामारी के बढ़ते मामले के चलते कई राज्यों में सिनेमाघर बंद कर दिए गए हैं। जिसके चलते मेकर्स फिल्मों की रिलीज डेट में बदलाव कर रहें हैं। हाल ही में एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' को पोस्टपोन कर दिया गया। ऐसे में खबरें आ रही थीं कि, प्रभास की फिल्म 'राधे श्याम' के रिलीज डेट को भी पोस्टपोन कर दिया गया है। अब 'राधे श्याम' के मेकर्स ने इन सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए स्टेटमेंट जारी किया है कि, फिल्म अपनी तय डेट यानी 14 जनवरी को ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

मेकर्स ने किया कंफर्म:

फिल्म राधे श्याम के मेकर्स ने पीआर स्टेटमेंट जारी करते हुए यह बताया था कि, यह बिग बजट फिल्म 14 जनवरी 2022 के दिन ही रिलीज होगी। इस फिल्म को पोस्टपोन नहीं किया जा रहा है। इसके साथ फिल्म मेकर्स ने लोगों से यह भी अनुरोध किया था कि, अफवाहों का भरोसा ना करें।

मेकर्स ने जारी किया पोस्टर:

स्टेटमेंट जारी करने के साथ फिल्म मेकर्स ने पूजा हेगड़े और प्रभास की फिल्म 'राधे श्याम' का एक पोस्टर भी जारी किया था, जिसमें यह दोनों रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म के नए पोस्टर को देखने के बाद पता चलता है कि, 'राधे श्याम' की रिलीज नहीं टाली जाएगी।

बता दें कि, फिल्म 'राधे श्याम' का ट्रेलर हाल ही में कुछ दिनों पहले रिलीज किया गया था। इस ट्रेलर को फैन्स द्वारा पसंद किया गया था और सभी इस फिल्म को देखने के लिए बेताब है। बता दें, ट्रेलर की शुरुआत खूबसूरत लव स्टोरी से होता है और इसका अंत एक दुखद अंदाज में किया जाता है। प्रभास ट्रेलर के अंत में बोलते नजर आ रहे हैं कि, क्या प्यार किस्मत से लड़कर जीत सकता है।

ये कलाकार आएंगे नजर:

वहीं, अगर फिल्म 'राधे श्याम' के बारे में बात करें, तो इस फिल्म में प्रभास के साथ अभिनेत्री पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस रोमांटिक फिल्म को के. के. राधाकृष्णा कुमार ने निर्देशित किया है। जबकि इसके निर्माताओं में वामसी कृष्णा रेड्डी, प्रमोद उप्पलपति और भूषण कुमार शामिल हैं। प्रभास-पूजा के अलावा फिल्म में सचिन खेड़ेकर, प्रियदर्शी पुलीकोन्डा, भाग्यश्री, मुरली शर्मा, कुनाल रॉय कपूर, रिद्धी कुमार, साशा क्षेत्री, सत्यन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT