सामने आया फिल्म 'Unchai' का पहला पोस्टर
सामने आया फिल्म 'Unchai' का पहला पोस्टर Social Media
मूवीज़

फ्रेंडशिप डे पर सामने आया फिल्म 'Unchai' का पहला पोस्टर, अमिताभ जैसे बड़े कलाकार आएंगे नजर

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्देशक सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) की बहुचर्चित फिल्म 'ऊंचाई' (Uunchai) काफी समय से चर्चा में है। फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) नजर आएंगे। इस फिल्म का काफी समय से इंतजार किया जा रहा है। आज फ्रेंडशिप डे (Friendship Day) के खास मौके इस फिल्म का 'ऊंचाई' का पहला पोस्टर जारी किया गया है। फिल्म का पहला पोस्टर राजश्री प्रोडक्शन हाउस ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

बता दें कि, फिल्म 'ऊंचाई' की खबरें लगातार सुर्खियों में बनी हुई है, इसीलिए दर्शको को और इंतजार न कराते हुए, राजश्री फिल्म ने फ्रेंडशिप डे के दिन फिल्म 'ऊंचाई' का टीजर पोस्टर रिलीज किया है। सामने आए इस पोस्टर में इस फिल्म की खासियत "दोस्ती" बयां करती है। उंचाई के फर्स्ट लुक में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी को हिमालय में ट्रेकिंग करते हुए दिखाया गया है, जहां पीछे माउंट एवरेस्ट की खूबसूरती झलक रही है।

पोस्टर में सबसे ऊपर टैगलाइन दिया गया है कि, "दोस्ती ही उनकी प्रेरणा थी।" इससे साफ पता चलता है कि ये फिल्म दोस्ती पर आधारित है जो दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है।

ये कलाकार आएंगे नजर:

आपको बता दें कि, फिल्म 'ऊंचाई' में बॉलीवुड के बड़े-बड़े दिग्गजों की उम्दा अभिनय की झलक देखने की मिलेगी। फिल्म में मुख्य भूमिका में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता, सारिका, नफीसा अली सोढ़ी, डैनी डेन्जोंप्पा और परिणीति चोपड़ा भी हैं। फिल्म 'उंचाई' का निर्माण राजश्री प्रोडक्शंस ने महावीर जैन फिल्म्स और बाउंडलेस मीडिया के सहयोग से किया है।

वहीं, कमल कुमार बड़जात्या और अजित कुमार बड़जात्या ने महावीर जैन (महावीर जैन फिल्मस) और नताशा मालपानी ओसवाल (बॉण्डलेस मीडिया) के साथ मिलकर इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट को साकार किया है।

पूरी हो चुकी है फिल्म की शूटिंग:

बताते चलें कि, 'ऊंचाई' फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग दिल्ली, आगरा, मुम्बई, लखनऊ, नेपाल और कानपुर में हुई है। इस फिल्म से निर्देशक सूरज बड़जात्या 7 सालों बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। जैसा कि सालों से राजश्री की फिल्में एक पारिवारिक विरासत की परंपरा को निभाती आयी हैं, इस बार भी फिल्म 'ऊंचाई' के जरिये, ये फिल्म एक कम्पलीट फैमिली एंटरटेनर होने का वादा करती है। ये फिल्म 11 नवम्बर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT