First Glimpse of Pawan Kalyan Film Bheemla Nayak Out
First Glimpse of Pawan Kalyan Film Bheemla Nayak Out Sudha Choubey - RE
मूवीज़

पवन कल्याण की फिल्म 'भीमला नायक' का टीजर रिलीज, गुंडों को पीटते हुए आए नजर

Author : Sudha Choubey

Bhimla Nayak Teaser: साउथ फिल्मों के पावरस्टार पवन कल्याण (Pawan Kalyan) और राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी समय से चर्चा में बने हुए हैं। पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती की अगली फिल्म का नाम 'भीमला नायक' (Bhimla Nayak) रखा गया है। मेकर्स ने फिल्म 'भीमला नायक' से अभिनेता पवन कल्याण की पहली झलक जारी कर दिया है। आज स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर फिल्म के निर्माताओं ने पहला टीज़र जारी किया है, जिसमें पवन कल्याण को लड़ाई करते हुए देखा जा सकता है।

कैसा है टीजर:

फिल्म निर्माताओं ने आज स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर फिल्म का टीजर जारी किया है। सामने आए इस टीजर में अभिनेता पवन कल्याण को भीमला नायक के रूप में देखा जा सकता है। वह एक एंग्री और यंग पुलिस अधिकारी के रूप में नजर आ रहे हैं। टीज़र में उन्हें कैजुअल लुक- एक लुंगी और शर्ट में देखा जा सकता है। फिल्म के टीजर में कलाकारों के नाम का खुलासा भी किया गया है। टीजर सामने आने के बाद फिल्म के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

ये कलाकार आएंगे नजर:

यह मलयालम हिट फिल्म 'अय्यप्पनम कोशियुम' की रीमेक होगी, जिसमें बीजू मेनन और पृथ्वीराज सुकुमारन मुख्य भूमिकाओं में थे। अभिनेता पवन कल्याण इस फिल्म में बीजू की भूमिका निभाएंगे, जबकि राणा दग्गुबाती पृथ्वीराज की भूमिका निभाएंगे। फिल्म में पवन कल्याण के साथ अभिनेत्री नित्या मेनन नजर आएंगी। त्रिविक्रम श्रीनिवास ने इस फिल्म की पटकथा लिखी है। रवि के चंद्रन कैमरा संभाल रहे हैं, जबकि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता नवीन नूली संपादन में हैं। नागा वामसी सितारा एंटरटेनमेंट बैनर के तहत फिल्म को बड़े पैमाने पर नियंत्रित किया जा रहा है।

कब रिलीज होगी फिल्म:

बता दें कि, पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती की फिल्म 'भीमला नायक' अगले साल 12 जनवरी 2022 को मकर संक्रांति के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म निर्माता तब तक प्रशंसकों के लिए बहुत सरप्राइज देने का प्लान बना रहे हैं, यह देखना बाकी है कि, फिल्म से राणा का लुक कब सामने आएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT