फिल्म 'Adipurush' का फर्स्ट पोस्टर रिलीज
फिल्म 'Adipurush' का फर्स्ट पोस्टर रिलीज Social Media
मूवीज़

फिल्म 'Adipurush' का फर्स्ट पोस्टर रिलीज, भगवान राम के लुक में नजर आए प्रभास

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। साउथ के जाने-माने अभिनेता प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) काफी समय से चर्चा में है। फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है। वहीं, मेकर्स ने फिल्म से प्रभास का फर्स्ट लुक जारी किया है।

फिल्म 'Adipurush' का पोस्टर हुआ रिलीज:

बता दें कि, मेकर्स ने आज फिल्म 'आदिपुरुष' का फर्स्ट लुक जारी किया है। सामने आए पोस्टर में साउथ सुपरस्टार प्रभास धनुष के साथ दिखाई दे रहे हैं। एक घुटने के बल बैठे एक्टर आसमान की तरफ धनुष में तीर लगाए हुए हैं। सोशल मीडिया पर इसका पोस्टर आते ही वायरल होने लगा। 'आदिपुरुष' को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज की जाएगी। यह फिल्म सिनेमाघरों में 3डी में रिलीज होगी।

प्रभास ने पोस्ट शेयर करते हुए कही यह बात:

प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। फिल्म के इस फर्स्ट लुक पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए प्रभास ने कैप्शन में लिखा है, "आरंभ। अयोध्या, यूपी में सरयू नदी के तट पर एक जादुई यात्रा शुरू करने के लिए हमारे साथ जुड़ें। हमारी फिल्म आदिपुरुष के पहले पोस्टर और टीजर का अनावरण 2 अक्तूबर को शाम 7:11 बजे अयोध्या में हमारे साथ करें। फिल्म 12 जनवरी, 2023 को आईमैक्स (IMAX) और 3D में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।"

इस दिन रिलीज होगा फिल्म का टीजर:

आपको बता दें कि, फिल्म का टीजर 2 अक्टूबर को अयोध्या यानी राम जी की नगरी में लॉन्च किया जाएगा। उससे पहले मेकर्स ने 'आदिपुरुष' का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया है, जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

ये कलाकार आएंगे नजर:

वहीं, अगर फिल्म 'आदिपुरुष' की बात करे, तो फिल्म में प्रभास और कृति के अलावा सैफ अली खान भी फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अभिनेता प्रभास श्री राम की भूमिका में नजर आएंगे और सैफ अली खान रावण की भूमिका में। ये फिल्म रामायण से प्रेरित एक पौराणिक फिल्म है। इस फिल्म में देवदत्त नागे ने हनुमान और सनी सिंह ने लक्ष्मण की भूमिका निभाई है। ओम राउत द्वारा निर्देशिक 'आदिपुरुष' 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT