Prakash Dubey Kanpur Wala Trailer out
Prakash Dubey Kanpur Wala Trailer out Social Media
मूवीज़

गैंगस्टर विकास दुबे पर बनी फिल्म प्रकाश दुबे कानपुर वाला, ट्रेलर रिलीज

Author : Sudha Choubey

गैंगस्टर विकास दुबे को तो आप सभी जानते ही होंगे। विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद घोषणा की गई थी की, इस घटना के ऊपर वेब सीरीज बनाई जाएगी। खबरें हैं कि, गैंगस्टर विकास दुबे के जीवन पर आधारित फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म का टाइटल 'प्रकाश दुबे कानपुर वाला' है और इसे गोल्डन बर्ड पिक्च र्स द्वारा निर्मित किया गया है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर जारी हो गया है और इसे अब तक दमदार व्यूज भी मिल चुके हैं। लोग इस ट्रेलर को पसंद कर रहे हैं और इसके कमेंट्स में इसकी तारीफें कर रहे हैं। आपको बता दें कि, इस फिल्म में गैंगस्टर विकास दुबे की तरह नजर आने वाले अभिनेता प्रमोद विक्रम सिंह दिखाई देंगे।

रिलीज हुए ट्रेलर में एक गैंगस्टर अमर दुबे, जिसे फिल्म में समर के नाम से दिखाया जाएगा, उसकी भी ट्रेलर में एक महत्वपूर्ण उपस्थिति है। 'प्रकाश दुबे कानपुर वाला' में विकास दुबे के रोल में प्रमोद विक्रम सिंह नजर आने वाले, जो विकास दुबे से काफी मिलते-जुलते दिखाई दे रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट 46 सेकंड का है, जिसमें विकास दुबे की क्राइम की दुनिया की पूरी कहानी को बयां किया गया है। दिलचस्प बात यह है कि, ट्रेलर में नजर आता है कि, अमर दुबे और विकास दुबे की हत्या होती है न कि, वे कथित मुठभेड़ में मरते हैं। फिल्म को आकाश सिंह गहरवार ने निर्देशित किया है।

फिल्म की कहानी:

विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद प्रसिद्ध फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने कहा था कि, वह गैंगस्टर के जीवन पर एक वेब सीरीज बनाना चाहते हैं। तनु वेड्स मनु, शाहिद, अलीगढ़, ओमर्टा और जजमेंटल है क्या जैसी फिल्मों का निर्माण करने वाले निर्माता शैलेश आर सिंह ने विकास दुबे की कहानी के अधिकार हासिल किये हैं।

आपको बता दें कि, इस सिरीज़ की कहानी विकास दुबे से जुड़ी तमाम घटनाओं के आधार को देखते हुए बनाई जा रही हैं। मूवीज से ज्यादा लोगों को अब वेब सीरीज में दिलचस्पी आने लगी है। सेक्रेड गेम्स, मिर्ज़ापुर, रंगबाज़ जैसी वेब सीरीज ने जमकर धूम मचाई और अब शायद ये सीरीज भी लोगों को पसंद आए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT