Good Luck Jerry Review
Good Luck Jerry Review Social Media
मूवीज़

Good Luck Jerry Review : हंसाने में असफल दिखती है गुडलक जेरी

Pankaj Pandey

स्टार कास्ट : जान्हवी कपूर, दीपक डोबरियाल, सुशांत सिंह

डायरेक्टर : सिद्धार्थ सेनगुप्ता

प्रोड्यूसर : आनंद एल राय, सुबासकरण, महावीर जैन

स्टोरी :

फिल्म कहानी है जयाकुमारी उर्फ जेरी (जान्हवी कपूर) की जो कि पेशे से पार्लर में मसाज का काम करती है। जेरी के परिवार में उसकी बहन चेरी और मां (मीता वशिष्ठ) शामिल है। सब कुछ अच्छा चल रहा होता है कि जेरी को पता चलता है कि उसकी मां को लंग्स कैंसर है और अब ऑपरेशन के लिए जेरी को बीस लाख रुपयों की जरूरत है। इसी बीच जेरी की टक्कर एक ड्रग पेडलर से होती है और वो जेरी को ड्रग सप्लाई करने का काम ऑफर करता है। जेरी ड्रग सप्लाई करने का काम शुरू कर देती है। अब क्या जेरी ड्रग सप्लाई से कमाए हुए पैसों से मां का ऑपरेशन करा पाएगी और क्या कभी वो अपने इस गलत काम में पकड़ी जाएगी। इन सभी सवालों के जवाब आपको फिल्म देखने के बाद पता चलेंगे।

डायरेक्शन :

फिल्म को डायरेक्ट सिद्धार्थ सेनगुप्ता ने किया है और उनका डायरेक्शन ठीक है। फिल्म का स्क्रीनप्ले ठीक है और सिनेमेटोग्राफी भी ठीक ही है। फिल्म की लंबाई थोड़ी ज्यादा है जो कि कम से कम पंद्रह मिनट और कम होनी चाहिए थी। फिल्म के डायलॉग काफी औसत दर्जे के हैं और फिल्म का म्यूजिक भी औसत दर्जे का ही है।

परफॉर्मेंस :

परफॉर्मेंस की बात की जाए तो जान्हवी कपूर ने फिल्म में कुछ खास अभिनय नहीं किया है। वो एक बिहारी लड़की का बात करने का लहजा सही से नहीं पकड़ पाईं। दीपक डोबरियाल वैसे तो बेहतरीन कलाकार हैं लेकिन इस फिल्म में निराश करते हैं। सुशांत सिंह ने भी खुद को फिल्म में रिपीट किया है। नीरज सूद ने भी कुछ खास अभिनय फिल्म में नहीं किया है। मीता वशिष्ठ का काम फिल्म में सराहनीय है।

क्यों देखें :

गुडलुक जेरी हल्के ह्यूमर के साथ एक ठीक-ठाक फिल्म है जो कि कुछ सीन्स में आपको हंसाती भी है। इसलिए अगर आप एक हल्की कॉमेडी टाइप फिल्म देखना पसंद करते हैं तो यह फिल्म आपके लिए मनोरंजक है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT