Gumraah Review
Gumraah Review Raj Express
मूवीज़

Gumraah Review : खुद को गुमराह होने से बचाएं

Pankaj Pandey

स्टार कास्ट - आदित्य रॉय कपूर, मृणाल ठाकुर, रोनित रॉय

डायरेक्टर - वर्धन केतकर

प्रोड्यूसर - भूषण कुमार, मुराद खेतानी

स्टोरी :

फिल्म की कहानी दिल्ली के वसंत विहार इलाके में हुए एक मर्डर से शुरू होती है। सब इंस्पेक्टर शिवानी माथुर (मृणाल ठाकुर) और एसीपी धीरेन यादव (रोनित रॉय) घटना स्थल पर पहुंचकर मर्डर की जांच शुरू कर देते हैं और जांच के दौरान शक के घेरे में आए सिविल इंजीनियर अर्जुन सहगल (आदित्य रॉय कपूर) को गिरफ्तार कर लेते हैं। पुलिस जांच करके केस सॉल्व करने वाली ही होती है कि पुलिस को अर्जुन सहगल का हमशक्ल सूरज (आदित्य रॉय कपूर) मिल जाता है और पुलिस उसे भी गिरफ्तार कर लेती है। अब पुलिस के सामने यह चुनौती है कि अर्जुन और सूरज में कौन आरोपी है। अगर आपको भी इस सवाल का जवाब जानना है तो यह फिल्म आपको देखनी होगी।

डायरेक्शन :

फिल्म को डायरेक्ट वर्धन केतकर ने किया है और उन्होंने सेम टू सेम तमिल फिल्म की कॉपी की है। फिल्म में उन्हें बॉलीवुड स्टाइल का कुछ तड़का जरूर डालना चाहिए था क्योंकि साउथ ऑडियंस और हिंदी ऑडियंस में काफी फर्क है। फिल्म का स्क्रीनप्ले काफी ठंडा और बोरिंग है। फिल्म की सिनेमेटोग्राफी भी और अच्छी की जा सकती थी। फिल्म की एडिटिंग में भी सुधार की जरूरत है। फिल्म का म्यूजिक और बैकग्राइंड म्यूजिक दोनों ही औसत दर्जे के हैं। फिल्म के डायलॉग कुछ सीन्स में काफी चीप हैं।

परफॉर्मेंस :

परफॉर्मेंस की बात करें तो आदित्य रॉय कपूर का काम काफी औसत दर्जे का है। फिल्म में उनकी एक्टिंग उनकी ही पिछली फिल्मों की आपको याद दिलाएगी। मृणाल ठाकुर ने अपना काम काफी ईमानदारी से किया है। रोनित रॉय ने हमेशा की तरह सराहनीय काम किया है। वेदिका पिंटो फिल्म में काफी ब्यूटीफिल लग रही हैं और उनका काम भी ठीक है। फिल्म के बाकी कलाकारों का काम भी ठीक ही है।

क्यों देखें :

क्राइम थ्रिलर फिल्म गुमराह एक अच्छी फिल्म बन सकती थी लेकिन फिल्म का बोरिंग स्क्रीनप्ले और कुछ सीन्स में जबरदस्ती के डाले गए किसिंग सीन फिल्म को काफी कमजोर बनाते हैं इसलिए हम तो आपको यही सलाह देंगे कि इस हफ्ते खुद को गुमराह होने से बचाएं बाकी आप लोगों की मर्जी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT