हितेन तेजवानी स्टारर 'जिंदगी शतरंज है' का ट्रेलर हुआ लॉन्च
हितेन तेजवानी स्टारर 'जिंदगी शतरंज है' का ट्रेलर हुआ लॉन्च Raj Express
मूवीज़

हितेन तेजवानी स्टारर 'जिंदगी शतरंज है' का ट्रेलर हुआ लॉन्च

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। मुंबई में अभिनेता हितेन तेजवानी अभिनीत और दुष्यंत प्रताप सिंह निर्देशित फिल्म जिंदगी शतरंज है का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। फिल्म में हितेन तेजवानी के अलावा शाहवर अली, पंकज बेरी, ब्रूना अब्दुल्ला और हेमंत पांडेय जैसे सशक्त कलाकार नजर आएंगे।

ट्रेलर लॉन्च इवेंट में शाहवर अली खान, अर्जुमन मुगल, ऐश्वर्या भकुनि, निर्माता आनंद प्रकाश, स्टूडियो पार्टनर फहीम कुरैशी, म्यूज़िक डायरेक्टर अंजन भट्टाचार्य, इंद्राणी भट्टाचार्य, गीतकार कुमार, राजकुमार कनौजिया, ज़ैद शेख़ और निर्देशक दुष्यंत प्रताप सिंह उपस्थित थे।

ट्रेलर लॉन्च इवेंट में मौजूद डायरेक्टर दुष्यंत प्रताप सिंह ने कहा, "जिंदगी शतरंज है एक मॉडर्न एज थ्रिलर और सस्पेंस फिल्म है। मुझे उम्मीद है कि हमारी फिल्म पहले दृश्य से लेकर अंत तक दर्शकों को सीट पर बांधकर रखेगी। हितेन तेजवानी के अलावा फिल्म के अन्य सभी एक्टर्स ने भी बहुत ही अच्छा काम किया है। इसके अलावा हमारी फिल्म का म्यूजिक भी बहुत ही बढ़िया है। यह फिल्म आनेवाले नए साल में सिनेमा प्रेमियों के लिए एक उपहार साबित होगी।"

निर्माता आनंद प्रकाश ने कहा, " हमने फर्स्ट लॉकडाउन के दौरान बहुत ही चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। अब हमारी फिल्म दर्शकों के लिए पूरी तरह तैयार है। मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म बड़े महानगरों के साथ ही छोटे शहरों और कस्बों के दर्शकों को भी बहुत पसंद आएगी। काफी लंबे समय के बाद दर्शकों को एक चौंका देने वाली सस्पेंस फिल्म देखने को मिलेगी।"

आनंद मोशन पिक्चर्स के बैनर तले निर्मित फिल्म जिंदगी शतरंज है के निर्माता आनंद प्रकाश, मृणालिनी सिंह और फहीम कुरैशी हैं और फिल्म को निर्देशित दुष्यंत प्रताप सिंह ने किया है। बता दें कि फिल्म में सिंगर दलेर मेहंदी और एक्ट्रेस अर्जुमन मुगल अतिथि भूमिकाओं में नजर आएंगे और फिल्म 20 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT