सेंसिटिव सब्जेक्ट पर बात करती है होली काऊ
सेंसिटिव सब्जेक्ट पर बात करती है होली काऊ Raj Express
मूवीज़

Holy Cow Review : सेंसिटिव सब्जेक्ट पर बात करती है होली काऊ

Pankaj Pandey

स्टार कास्ट : संजय मिश्रा, सादिया सिद्दीकी, तिग्मांशु धूलिया

डायरेक्टर : साई कबीर

प्रोड्यूसर : आलिया सिद्दीकी, बलजिंदर खन्ना

स्टोरी :

फिल्म की कहानी सलीम अंसारी (संजय मिश्रा) की है जो कि बिजली विभाग में काम करता है। सलीम अंसारी की फैमिली में उसकी पत्नी साफिया (सादिया सिद्दीकी) और बच्चा शाहरुख है। फिल्म में ट्विस्ट तब आता है, जब सलीम अंसारी की गाय रुखसार गायब हो जाती है। अब सलीम को इस बात डर है कि कहीं गांव वाले लोग उसे गलत समझकर उसे नुकसान न पहुंचाए। अब सलीम की गायब हुई गाय दोबारा मिलती है या नहीं, यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

डायरेक्शन :

फिल्म को डायरेक्ट साई कबीर ने किया है और उनका डायरेक्शन कमाल का है। फिल्म का स्क्रीनप्ले ठीक है और सिनेमेटोग्राफी भी बढ़िया है। फिल्म का फर्स्ट पार्ट सेकंड पार्ट की अपेक्षा ज्यादा बढ़िया है। फिल्म का म्यूजिक औसत दर्जे का है और डायलॉग अच्छे बन पड़े हैं।

परफॉर्मेंस :

परफॉर्मेंस के तौर पर संजय मिश्रा ने लाजवाब काम किया है। सादिया सिद्दीकी ने भी बेहतरीन अभिनय किया है। तिग्मांशु धूलिया ने भी कमाल का अभिनय किया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कैमियो फिल्म को सपोर्ट करता है। मुकेश भट्ट ने भी सराहनीय काम किया है। फिल्म के बाकी कलाकारों का अभिनय भी अच्छा है।

क्यों देखें :

फिल्म होली काऊ में वैसे तो कुछ खास देखने लायक नहीं है, लेकिन फिल्म में जिस तरह एक सेंसिटिव सब्जेक्ट को एंटरटेनिंग वे में दिखाया गया है वो काबिले तारीफ है। अगर आप सेंसिटिव और सोशियली सब्जेक्ट को एंटरटेनिंग वे में देखना पसंद करते हैं तो आप यह फिल्म देखने जा सकते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT