ऋतिक और सैफ की फिल्म 'Vikram Vedha' का ट्रेलर रिलीज
ऋतिक और सैफ की फिल्म 'Vikram Vedha' का ट्रेलर रिलीज Social Media
मूवीज़

ऋतिक और सैफ की फिल्म 'Vikram Vedha' का ट्रेलर रिलीज, पुलिस और गैंगस्टर के बीच जंग शुरू

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की मचअवेटिड फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) का ट्रेलर आज गुरुवार को रिलीज कर दिया गया है। कुछ दिनों पहले फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसके बाद फैंस को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार था। मेकर्स ने फैंस का ये इंतजार आज आखिरकार खत्म करते हुए फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन और शानदार डायलॉग के साथ-साथ कलाकारों का बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिल रहा है।

रोंगटे खड़े कर देगा फिल्म का ट्रेलर:

बता दें कि, मचअवेटिड फिल्म 'विक्रम वेधा' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शानदार रिएक्शन मिल रहा है। इसमें टॉप लेवल एक्शन, जबरदस्त डायलॉग, थ्रिल का पूरा डोज है। ये ट्रेलर आपके रोंगटे खड़े कर देगा। पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित यह फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इस फिल्म की है रीमेक:

विक्रम-बेताल की कहानी से प्रेरित यह फिल्म 2017 में आई इसी नाम की तमिल फिल्म की ऑफिशियल रीमेक है। तमिल फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति लीड रोल में नजर आए थे। माधवन ने एक पुलिस वाले विक्रम का किरदार निभाया था, वहीं विजय गैंगस्टर वेधा बने थे। फिल्म में जहां ऋतिक रोशन गैंगस्टर बने हैं तो वहीं, 'विक्रम वेधा' में सैफ अली खान एक पुलिस वाले के किरदार में हैं।

ऐसी होगी फिल्म की कहानी:

फिल्म विक्रम-बेताल की प्राचीन भूमिका पर आधारित है, जहां एक चालाक गैंगस्टर हर बार एक साहसी पुलिस वाले के पकड़ में आने से, बचने का जुगाड़ करता है, अपनी लाइफ से जुड़ी एक नई कहानी सुनाता है। फ‍िल्‍म में सैफ अली खान पुल‍िस वाले के रोल में नजर आएंगे। फ‍िल्‍म में ऋतिक और सैफ का दमदार मुकाबला देखने को मिलेगा।

ऋतिक और सैफ की आने वाली फिल्में:

वहीं, अगर ऋतिक रोशन के वर्क फ्रंट की बात करे, तो 'विक्रम वेधा' के अलावा ऋतिक रोशन के पास इस वक्त कई बड़ी फिल्में हैं। वो जल्द ही दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म 'फाइटर' में नजर आएंगे, इसके अलावा अपनी हिट सुपरहीरो फ्रेंचाइजी 'कृष' के अगले पार्ट यानी 'कृष 4' में पर भी काम शुरू करने वाले हैं। वहीं, सैफ अली खान की बात करे, तो वो 'गो गोवा गोन 2' और 'आदिपुरुष' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT