सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ हंगामा
सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ हंगामा Social Media
मूवीज़

Indore: सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ हंगामा

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'लुका छिपी 2' (Luka Chuppi 2) की शूटिंग के सिलसिले में इंदौर में हैं। फिल्म की शूटिंग बीते कई दिनों से इंदौर में चल रही है। इंदौर (Indore) की अलग-अलग लोकेशन पर इन स्टार्स को बड़े ही आराम से शूटिंग करते देखा जा सकता है। इसी बीच खबर आई है कि, बीते दिन फिल्म 'लुका छुपी 2' की शूटिंग के दौरान जमकर हंगामा हो गया।

शूटिंग के दौरान हुआ हंगामा:

बता दें कि, बीते दिन 'लुका छिपी 2' की शूटिंग कॉलेज के छात्र-छात्राओं के लिए परेशानी बन गई। इस शूटिंग की वजह से कॉलेज की परीक्षाएं प्रभावित हो गईं। ये मामला इंदौर के क्रिश्चियन कॉलेज का है, जहां इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। शूटिंग की वजह से परीक्षा देने आए बच्चों को कॉलेज में एंट्री नहीं लेने दी गई। इस कारण कॉलेज में हंगामे की स्थिति बन गई। विवाद के चलते बच्चों को कुछ मिनट पहले ही प्रवेश दिया गया। इससे सारी व्यवस्था गड़बड़ा गई और बच्चे परेशान होते रहे।

छात्रों ने लगाया ये आरोप:

छात्रों ने आरोप लगाया कि, उन्हें परीक्षा देने से रोका जा रहा है, जबकि कॉलेज मैनेजमेंट का कहना था कि, फिल्म की शूटिंग अलग बिल्डिंग में चल रही थी, जबकि एग्जाम दूसरी बिल्डिंग में हो रहे थे। किसी को परीक्षा के लिए रोका नहीं गया। कॉलेज में परीक्षा के दौरान फिल्म की शूटिंग चल रही थी। विक्की कौशल और सारा अली खान कॉलेज में मौजूद थे।

परीक्षा देने आए छात्रों का कहना था कि, कॉलेज के अंदर फिल्म की शूटिंग चल रही थी। इस वजह से उन्हें परीक्षा देने से रोका जा रहा था। कोई उन्हें अंदर आने नहीं दे रहा था। इस बात पर छात्र-छात्राओं ने कॉलेज के बाहर जमकर हंगामा किया। वहीं कॉलेज मैनेजमेंट का कहना है कि, फिल्म की शूटिंग के लिए टीम सुबह पहुंची थी। दोपहर से यूनिवर्सिटी एग्जाम शुरू होने थे।

बता दें कि, बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल और मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान की फिल्म 'लुका छिपी 2' की शूटिंग इंदौर शहर में पिछले करीब 1 महीने से जारी है। फिल्म की शूटिंग से शहर वासियों में काफी उत्साह है। सेट पर शूटिंग देखने के लिए लोगों का मजमा भी लगता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT