ईशान खट्टर और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'पिप्पा' की शूटिंग शुरू, सामने आया पोस्टर
ईशान खट्टर और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'पिप्पा' की शूटिंग शुरू, सामने आया पोस्टर Social Media
मूवीज़

ईशान खट्टर और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'पिप्पा' की शूटिंग शुरू, सामने आया पोस्टर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) को लेकर हाल ही में कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि, ये दोनों जल्द ही एक साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं। इनकी आने वाली फिल्म का नाम 'पिप्पा' (Pippa) है। मेकर्स ने अब इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। इसकी जानकारी तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

तरण आदर्श ने दी जानकारी:

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर जानकारी दी है कि, ईशान खट्टर और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'पिप्पा' का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि, इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म पोस्टर शेयर किया है।

उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, "ईशान खट्टर- मृणाल ठाकुर की फिल्म 'पिप्पा' का फर्स्ट। फिल्म की स्टार कास्ट ईशान खट्टर, मृणाल ठाकुर, प्रियांशु पेन्युली और सोनी राजदान ने आज अमृतसर में शूटिंग शुरू कर दी है।"

ईशान खट्टर ने शेयर किया पोस्टर:

वहीं अभिनेता ईशान खट्टर ने भी अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। ईशान खट्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि, फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। उन्होंने पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "ये खास होने वाला है, हमारे #पिप्पा के लिए 'शूटिंग' शुरू! गॉडस्पीड।"

कैसा है पोस्टर:

वहीं अगर रिलीज हुए पोस्टर की बात करें, तो सामने आए इस पोस्टर में हमें एक युद्धक टैंक पर क्लीन शेव ईशान खट्टर दिखाई दे रहें है। 'पिप्पा' 45वें कैवेलरी टैंक स्क्वाड्रन के एक अनुभवी ब्रिगेडियर मेहता पर आधारित है, जिन्होंने अपने भाई-बहनों के साथ 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान पूर्व की ओर से मोर्चा संभाला था।

युद्ध के दिग्गज ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की किताब 'द बर्निंग चाफीस' पर आधारित इस फिल्म को एयरलिफ्ट के निदेर्शक राजा कृष्ण मेनन निर्देशित करेंगे। वहीं फिल्म को आरएसवीपी (RSVP) में निर्माता रोनी स्क्रूवाला और रॉय कपूर फिल्म्स में सिद्धार्थ रॉय कपूर द्वारा नियंत्रित किया जा रहा है।

बता दें कि, फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। यह फिल्म युद्ध के दिग्गज ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की किताब 'द बर्निंग चाफीस' पर आधारित है। फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए प्रोडक्शन हाउस ने वास्तविक जीवन के ब्रिगेडियर मेहता को उद्घाटन स्लेट क्लैप प्रदान करने के लिए आमंत्रित किया गया था। फिल्म में मृणाल ठाकुर, प्रियांशु पेन्युली और सोनी राजदान मुख्य भूमिका में हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT