ईशान खट्टर और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'पिप्पा' का टीजर
ईशान खट्टर और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'पिप्पा' का टीजर Social Media
मूवीज़

स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हुआ ईशान खट्टर और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'पिप्पा' का टीजर

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) जल्द ही फिल्म फिल्म 'पिप्पा' (Pippa) में नजर आने वाले हैं। जब से इस फिल्म की घोषणा की गई है, तब से ये चर्चा में बना हुआ है। हाल ही में कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि, फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गई है। अब आजादी के 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर फिल्म 'पिप्पा' का टीजर रिलीज किया गया है। फिल्मी की पृष्ठभूमि 1971 में हुए भारत- पाकिस्तान युद्ध पर आधारित है।

फिल्म 'पिप्पा' का टीजर रिलीज:

बता दें कि, ईशान खट्टर और मृणाल ठाकुर की अपकमिंग फिल्म 'पिप्पा' का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म की टीजर की शुरुआत 3 दिसंबर 1971 की एक तारीख से होती है। टीजर में दिखाया गया है कि, 3 दिसंबर 1971 को देश के जवान समेत पूरा देश रेडियो पर देश की तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को सुन रहे हैं, जो कहती हैं, "कुछ ही घंटों पहले पाकिस्तान ने भारतीय एयरफीट्स पर हवाई हमला किया है। मैं, भारत की प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी, पाकिस्तान के साथ जंग का ऐलान करती हूं। जय हिंद।"

ब्रिगेडियर मेहता की किताब पर आधारित है फिल्म:

फिल्म 'पिप्पा' ब्रिगेडियर मेहता की किताब 'द बर्निंग चाफीज' पर आधारित है। इसका शीर्षक रूसी उभयचर युद्ध टैंक पीटी -76 से लिया गया है, जिसे 'पिप्पा' के नाम से भी जाना जाता है। फिल्म में ईशान खट्टर वॉरियर बलराम सिंह मेहता की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। जिन्होंने अपने भाई-बहनों के साथ साल 1971 में भारत-पाकिस्तान के युद्ध के दौरान ईस्ट की लड़ाई को लड़ा था।

राजा कृष्ण मेनन ने किया है फिल्म को निर्देशित:

बता दें कि, फिल्म में संगीत एआर रहमान ने दिया है। फिल्म में मृणाल ठाकुर, प्रियांशु पेन्युली और सोनी राजदान मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को एयरलिफ्ट के निर्देशक राजा कृष्ण मेनन ने निर्देशित किया है। वहीं फिल्म को आरएसवीपी और रॉय कपूर फिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है। फिल्म में ईशान, मृणाल ठाकुर के अलावा प्रियांशु पेन्युली भी हैं। इसका म्यूजिक ए.आर. रहमान ने दिया है। फिल्म 2 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT