सामने आया 'विक्रांत रोना' से जैकलीन का फर्स्ट लुक
सामने आया 'विक्रांत रोना' से जैकलीन का फर्स्ट लुक Social Media
मूवीज़

सामने आया 'विक्रांत रोना' से जैकलीन का फर्स्ट लुक, इस किरदार में आएंगी नजर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और साउथ अभिनेता किच्चा सुदीप फिल्म 'विक्रांत रोना' (Vikrant Rona) को लेकर चर्चा में हैं। अब फिल्म के मेकर्स ने जैकलीन के पहले लुक को जारी कर दिया है। पोस्टर सामने आने के बाद भी फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

जैकलीन ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने फिल्म का पोस्टर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वो काफी शानदार अंदाज में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, "रक्कम्मा जो नहीं जानती, वह मौजूद नहीं है। अपने किरदार को पेश करते हुए बेहद खुशी हो रही है। इसके साथ ही उन्होंने #GadangRakkamma from #VikrantRona का इस्तेमाल किया है।" फैन्स उनके इस अंदाज को देख काफी तारीफें कर रहे हैं।

ऐसा होगा जैकलीन का किरदार:

बता दें कि, इस फिल्म में जैकलीन एक दिलचस्प भूमिका में नज़र आएंगी। पूरे मुंबई में इसके होर्डिंग को प्रदर्शित किया गया है। इस होर्डिंग के द्वारा 3-D पैन इंडिया फिल्म में जैकलीन के किरदार 'रक़ील डी कोस्टा' उर्फ ​​'गडंग रक्कम्मा' के लुक का अनावरण कर दिया है। उनके इस लुक में कई जातियों का मेल होगा। वह 'गडंग रक्कम्मा' का किरदार निभाती हुई नज़र आएंगी, जो एक काल्पनिक जगह पर मधुशाला चलाती हैं। वह बादशाह किच्चा सुदीप द्वारा निबंधित विक्रांत रोना के साथ मेल खाती हुई नजर आएंगी।

ये कलाकार आएंगे नजर:

विक्रांत रोना एक बहुभाषी एक्शन एडवेंचर फिल्म है जो 14 भाषाओं और 55 देशों में 3-डी में रिलीज की जायेगी। अनूप भंडारी निर्देशित, जैक मंजूनाथ और शालिनी मंजूनाथ ( शालिनी आर्ट्स) निर्मित, अलंकार पांडियन (इन्वेनियो फिल्म्स) सह-निर्मित, बी अजनीश लोकनाथ संगीतबद्ध किए गए इस फिल्म का सेट केजीएफ के प्रसिद्धि डीओपी विलियम डेविड और शिवकुमार ने तैयार किया है। फिल्म विक्रांत रोणा में किच्चा सुदीप, निरूप भंडारी और नीता अशोक और जैकलीन फर्नांडीज नज़र आएंगी।

'भूत पुलिस' में भी आएंगी नजर:

वहीं अगर जैकलीन फर्नांडीज के वर्क फ्रंट की बात करें, तो जैकलीन जल्द ही फिल्म 'भूत पुलिस' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता अर्जुन कपूर, सैफ अली खान और यामी गौतम भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। जैकलीन इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' में नजर आएंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT