Jacqueline Fernandez started shooting for Ram Setu
Jacqueline Fernandez started shooting for Ram Setu Social Media
मूवीज़

जैकलीन फर्नांडिस ने शुरू की फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया के जरिए अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी बातें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है कि, उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu) की शूटिंग शुरू कर दी है।

जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि, उन्होंने फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग शुरू कर दी है। सामने आई इस तस्वीर में जैकलीन का चेहरा ठीक से नहीं दिख रहा, लेकिन वो एक शख्स के साथ एक ओर देखती हुई नजर आ रही हैं। जैकलीन की इस तस्वीर को साइड से क्लिक किया गया है। फोटो में वो एक हरे-भरे वातारण में बेहद खुश दिखाई दे रही हैं।

कैप्शन में लिखा ये:

इस तस्वीर को शेयर करते हुए जैकलीन फर्नांडिस ने कैप्शन में लिखा है, "मेरे पसंदीदा ऊटी में टीम राम सेतु के साथ सेट पर वापस आकर मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। प्रकृति अपने आप में सर्वश्रेष्ठ है।" इसके साथ उन्होंने अक्षय कुमार को भी टैग किया है।

अयोध्या में पूजा के बाद शुरू हुई थी शूटिंग:

बता दें कि, फिल्म की शूटिंग को श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या में पूजा अर्चना के बाद शुरू किया गया था। लेकिन अभिनेता अक्षय कुमार का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद फिल्म की शूटिंग के काम को रोक दिया गया था। इस बाद फिल्म के 45 जूनियर स्टाफ को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था।

ये कलाकार आएंगे नजर:

वहीं अगर फिल्म 'राम सेतु' के बारे में बात करें, तो इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरुचा भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्म तथ्यों, विज्ञान और ऐतिहासिक धरोहरों पर बनी कहानी है और सदियों से भारतीयों के गहरे विश्वास पर आधारित है। 'राम सेतु' का निर्देशन अभिषेक शर्मा करेंगे, जिन्होंने 'परमाणु' और 'तेरे बिन लादेन' जैसी सफल फिल्मों का निर्देशन किया है। वहीं, चंद्रप्रकाश द्विवेदी इस फिल्म को प्रोड्यूसर करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT