प्रभास की फिल्म 'Salar' में हुई जगपति बाबू की एंट्री, फर्स्ट लुक हुआ जारी
प्रभास की फिल्म 'Salar' में हुई जगपति बाबू की एंट्री, फर्स्ट लुक हुआ जारी Social Media
मूवीज़

प्रभास की फिल्म 'Salar' में हुई जगपति बाबू की एंट्री, फर्स्ट लुक हुआ जारी

Author : Sudha Choubey

साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) जल्द ही 'केजीएफ' फेम निर्देशक प्रशांत नील की फिल्म 'सालार' (Salaar) में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म शुरुआत से ही चर्चा में है और फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। फिल्म में प्रभास के अपोजिट अभिनेत्री श्रुति हासन (Shruti Haasan) नजर आएंगी। मेकर्स ने हाल ही में 'सालार' को लेकर एक अहम ऐलान किया। इस फिल्म में साउथ के एक और दिग्गज एक्टर ने कास्ट को ज्वाइन किया है। ये एक्टर जगपति बाबू हैं, जिनका फर्स्ट लुक भी जारी किया गया है।

'सालार' में जगपति बाबू की एंट्री:

प्रभास और श्रुति हासन की फिल्म 'सालार' में साउथ के जाने-माने एक्टर जगपति बाबू की एंट्री हो गई है। फिल्म में वो विलेन के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म से उनका फर्स्ट लुक जारी हो गया है। सामने आए इस पोस्टर की बात करे, तो ब्लैक एंड व्हाइट पोस्टर में जगपति बाबू बहुत ही उग्र दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर में वो नोज़ रिंग पहने हुए हैं, जो उनके चरित्र में एक मजबूत बना रहा है।

प्रशांत नील ने शेयर किया पोस्टर:

फिल्म के पोस्टर को डायरेक्टर प्रशांत नील ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है, "पेश है राजामनार। जगपति बाबू गरू सालार का हिस्सा बनने के लिए शुक्रिया।" सामने आया पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस जगपति बाबू के लुक को खूब पसंद कर रहें हैं और अपना रिएक्शन दे रहें हैं।

बता दें, पिछले दिनों फिल्म 'सालार' में मनोज बाजपेयी के मुख्य विलेन का किरदार निभाने की ख़बरें आयी थीं, लेकिन मनोज बाजपेयी ने सोशल मीडिया के ज़रिए इस पर हैरानी जतायी थी। अब जगपति बाबू की एंट्री के बाद मनोज बाजपेयी के फिल्म में होने की सम्भावना लगभग ख़त्म हो गयी है।

बता दें कि, 'सालार' भारतीय फिल्म उद्योग की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। प्रभास के फर्स्ट लुक और टाइटल लॉन्च ने दर्शकों के बीच तहलका मचा दिया था। इस फिल्म को केजीएफ फेम निर्देशक प्रशांत नील डायरेक्ट कर रहे हैं। इसकी वजह से ही ये एक डेडली कॉम्बिनेशन माना जा रहा है। इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान अभी तक नहीं हुआ है। फिल्म में प्रभास के अपोजिट एक्ट्रेस श्रुति हासन नजर आने वाली हैं। इसके अलावा अभी तक मेकर्स ने किसी और कास्ट का ऐलान नहीं किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT