जाह्नवी की फिल्म 'Good Luck Jerry' का ट्रेलर रिलीज
जाह्नवी की फिल्म 'Good Luck Jerry' का ट्रेलर रिलीज Social Media
मूवीज़

जाह्नवी की फिल्म 'Good Luck Jerry' का ट्रेलर रिलीज, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म

Sudha Choubey

Good Luck Jerry Trailer: बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) काफी समय से अपनी आने वाली फिल्म 'गुड लक जैरी' (Good Luck Jerry) को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। फैंस इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहें हैं। हाल ही में कुछ दिनों पहले इस फिल्म के पोस्टर्स जारी किए गए थे, अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म का ट्रेलर बहुत ही शानदार है।

'गुड लक जैरी' का ट्रेलर हुआ रिलीज:

बता दें कि, जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म 'गुड लक जैरी' का आज गुरुवार को ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर में जाह्नवी कपूर एक बिहारी लड़की की भूमिका में नजर आ रही हैं, जो बिहार से पंजाब काम की तलाश में आती हैं। तीन म‍िनट के ट्रेलर में जाह्नवी, जया कुमारी उर्फ जैरी बनी हुई हैं और उनका मासूम अंदाज एक बार फिर इस फिल्‍म के बखूबी द‍िख रहा हैं।

रिलीज हुए फिल्म की शुरुआत जाह्नवी कपूर से होती हैं, जो पंजाब में एक शख्स से मां के इलाज के लिए पैसे जुटाने के लिए काम मांगती हैं। इसके बाद जाह्नवी कपूर मालिश वाली बनकर काम करती दिखाई देती हैं। ट्रेलर में जान्हवी के बिहार की मासूम लड़की से पंजाब में ड्रग डीलर तक के सफर को दिखाया गया है और इस सफर में होने वाली मजेदार घटनाएं आपको हंसने पर मजबूर कर देंगी।

कब और कहां रिलीज होगी फिल्म:

जानकारी के लिए बता दें कि, न‍िर्देशक स‍िद्धार्थ सेन गुप्‍ता की इस फिल्‍म को आनंद एल राय प्रोड्यूज कर रहे हैं। जान्हवी कपूर की फिल्म 'गुड लक जैरी' सिनेमाघरों में नहीं, बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। यह फिल्म 29 जुलाई 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार डिज्नी पर रिलीज होगी।

पंजाब और चंडीगढ़ में हुई है फिल्म की शूटिंग:

वहीं, अगर 'गुड लक जैरी' के बारे में बात करे, तो 'गुड लक जैरी' को सिद्धार्थ सेन डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म को आनंद एल राय प्रड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में जान्हवी कपूर के अलावा दीबक डोबिरयाल, मीता वशिष्ट, नीरज सूद और सुशांत सिंह भी नजर आएंगे। फिल्म 'गुड लक जेरी' एक ब्लैक कॉमेडी क्राइम फिल्म है। ये साल 2018 में आई साउथ फिल्म 'कोलामावु कोकिला' का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में नयनतारा ने लीड रोल निभाया था। इस फिल्म की शूटिंग पंजाब और चंडीगढ़ में हुई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT