'गुड लक जैरी' से सामने आया जाह्नवी कपूर का फर्स्ट लुक
'गुड लक जैरी' से सामने आया जाह्नवी कपूर का फर्स्ट लुक Social Media
मूवीज़

'गुड लक जैरी' से सामने आया जाह्नवी कपूर का फर्स्ट लुक, ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की आने वाली फिल्म 'गुड लक जैरी' (Good Luck Jerry) लंबे समय से चर्चा में है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। हाल ही में जाह्नवी कपूर ने अपनी फिल्म 'गुड लक जैरी' से अपनी पहली झलक शेयर की है। जिसे देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। फिल्म के फर्स्ट लुक के साथ फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा कर दी है।

जाह्नवी कपूर ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म 'गुड लक जैरी' से अपना लुक शेयर किया है। 'गुड लक जैरी' के फर्स्ट लुक पोस्टर की बात करें, तो पोस्टर में केवल जाह्नवी कपूर बंदूक थामे नजर आ रही हैं। माथे पर बिंदी और सीधी सादी सी लड़की के हाथ में बंदूक देख फैंस जानना चाहते हैं कि, आखिर इसकी कहानी क्या है। वहीं, दूसरे पोस्टर में वह किसी बक्से के पीछे छिपी हुई हैं और उनकी सिर्फ आंखें नजर आ रही हैं।

कब और कहां रिलीज होगी फिल्म:

जानकारी के लिए बता दें कि, जान्हवी कपूर की फिल्म 'गुड लक जैरी' सिनेमाघरों में नहीं, बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। यह फिल्म 29 जुलाई 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार डिज्नी पर रिलीज होगी।

पंजाब और चंडीगढ़ में हुई है फिल्म की शूटिंग:

वहीं, अगर 'गुड लक जैरी' के बारे में बात करे, तो 'गुड लक जैरी' को सिद्धार्थ सेन डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म को आनंद एल राय प्रड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में जान्हवी कपूर के अलावा दीबक डोबिरयाल, मीता वशिष्ट, नीरज सूद और सुशांत सिंह भी नजर आएंगे। फिल्म 'गुड लक जेरी' एक ब्लैक कॉमेडी क्राइम फिल्म है। ये साल 2018 में आई साउथ फिल्म 'कोलामावु कोकिला' का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में नयनतारा ने लीड रोल निभाया था। इस फिल्म की शूटिंग पंजाब और चंडीगढ़ में हुई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT