John Abraham And Aditi Rao Hydari
John Abraham And Aditi Rao Hydari Social Media
मूवीज़

पहली बार पर्दे पर जॉन अब्राहम-अदिति राव हैदरी, फर्स्ट लुक हुआ जारी

Sudha Choubey

अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह के लीड रोल वाली क्रॉस-बॉर्डर लव स्टोरी फिल्म की शूटिंग 24 अगस्त से शुरू हो गई है। शूटिंग की जानकारी हाल ही में कुछ दिनों पहले दी गयी थी। अब इस फिल्म से जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदरी का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है। फिल्म में अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह के अलावा जॉन अब्राहम, अदिति राव हैदरी, कंवलजीत सिंह और नीना गुप्ता भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। नीना गुप्ता इस फिल्म में दादी के किरदार में नजर आएंगी।

फिल्म की कहानी:

यह फिल्म तीन पीढ़ियों तक चलने वाली एक प्रेम कहानी है, जिसमें अर्जुन और रकुल आज की पीढ़ी के जोड़े का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में जॉन और अदिति को 1947 में देश के बंटवारे के वक्त के एक प्रेमी जोड़े के रूप में दिखाया जाना है।

फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी काशवी नायर को सौंपी गई है। जॉन फिल्म के सह निर्माता भी हैं। वह कहते हैं, "जब मैंने इस फिल्म की पटकथा सुनी तो मुझे तुरंत पता चल गया था कि, यह किरदार बहुत ही अहम रहने वाला है और जब यह किरदार काशवी ने मुझे ऑफर किया तो मेरे लिए इसके लिए मना करना बहुत मुश्किल था।"

अगले साल तक होगी रिलीज:

फिल्म के प्रोड्यूसर निखिल आडवाणी ने बताया कि, फिल्म की कहानी 1947 से शुरू होकर 2 जेनरेशन में 2020 तक चलती है। फिल्म में वर्तमान के किरदार में अर्जुन और रकुल की जोड़ी होगी। जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदरी अपने पार्ट की शूटिंग लगभग एक हफ्ते तक इनडोर में करेंगे। बाद में अक्टूबर में इसकी आउटडोर शूटिंग होगी। माना जा रहा है कि, यह फिल्म अगले साल रिलीज हो जाएगी।

जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर जॉन अब्राहम के वर्क फ्रंट की बात करें, तो जॉन इस समय मुंबई सागा, अटैक और सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग कर रहे हैं। यह तीनों ही एक्शन फिल्म में हैं। मुंबई सागा एक क्राइम ड्रामा है, जिसका निर्देशन संजय गुप्ता कर रहे हैं। लक्ष्य राज आनंद निर्देशित अटैक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है। वहीं, सत्यमेव जयते का निर्देशन मिलाप ज़वेरी कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT