John Abraham and divya khosla kumar film Satyamev Jayate 2 trailer released
John Abraham and divya khosla kumar film Satyamev Jayate 2 trailer released Sudha Choubey - RE
मूवीज़

'सत्यमेव जयते 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार रोल में नजर आएंगे जॉन अब्राहम

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) काफी समय से अपनी आने वाली फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' (Satyamev Jayate 2) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फैंस इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहें हैं। हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ट्रेलर देखकर पता चलता है कि, फिल्म की कहानी बेहद अच्छी होने वाली है। फिल्म में जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

जॉन अब्राहम ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता जॉन अब्राहम ने फ‍िल्‍म का पोस्‍टर जारी करते हुए ट्रेलर आने की जानकारी दी थी। डायरेक्‍टर मिलाप मिलन जावेरी की इस फिल्म में जॉन अब्राहम और अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार भ्रष्‍टाचार के खिलाफ लड़ते हुए दिखाई देंगे। जॉन ने ट्रेलर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, "करप्शन करेंगे ढेर, भारत मां के तीन शेर! ट्रेलर आ चुका है।"

कैसा है ट्रेलर:

'सत्यमेव जयते 2' के 3 मिनट 17 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरुआत अग्रेसिव जॉन अब्राहम से होती है। वहीं, दिव्या उनका बखूबी साथ दे रही हैं। फिल्म में जॉन एक पुलिस वाले का रोल निभाते नजर आएंगे। एक्टर फिल्म में भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ते नजर आएंगे। ट्रेलर देखने के बाद ही लग रहा है कि, यह फिल्म एक्शन से भरपूर है। ट्रेलर में दिव्या खोसला कुमार का दमदार अंदाज दिखाया गया है।

कब रिलीज होगी फिल्म:

फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' को साल 2020 अक्टूबर में गांधी जयंती के मौके पर रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोना के चलते इसकी रिलीज टल गई। अब ये फिल्म 25 नबंवर को रिलीज होगी। मिलाप जावरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जॉन अब्राहम का डबल रोल देखने को मिलेगा। फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा दिव्या खोसला, भूषण कुमार, निखिल आडवाणी, मोनिशा आडवाणी, मनोज बाजपेयी, अनूप सोनी, गौतमी कपूर, दया शंकर सिंह और शाद रंधावा प्रमुख भूमिका में नजर आने वाले हैं।

जॉन अब्राहम ने कही यह बात:

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता जॉन अब्राहम ने कहा कि, "मैं बहुत खुश हूं कि अब महाराष्ट्र में भी सिनेमाघरों को फिर से खोल दिया गया है और अब दर्शक सिनेमाघरों में सत्यमेव जयते 2 को देख सकेंगे। ये फिल्म बड़े पर्दे और आम जनता के लिए है, जो महामारी के चलते सिनेमाघरों में फिल्में नहीं देख पाए हैं।" उन्होंने अंत में कहा कि, "वो खुद भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं और फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT