जॉन की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' की  रिलीज डेट हुई पोस्टपोन
जॉन की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन Syed Dabeer Hussain - RE
मूवीज़

कोरोना के चलते जॉन की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। हाल ही में जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' से जुड़ी एक खबर सामने आई है। खबर है कि, देश में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' को पोस्टपोन कर दिया गया है। फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होने वाली थी।

मेकर्स ने जारी किया बयान:

फिल्म की टीम ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी कर इसका एलान किया है। प्रोडक्शन कंपनी एम्मे एंटरटेनमेंट ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि, "इस संकट के समय जनता की सुरक्षा और स्वास्थ्य की परवाह करते हुए हम अपनी आने वाली फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' की तारीख निर्धारित समय से आगे बढ़ा रहे हैं। फिल्म से संबंधित हम आगे की जानकारी आपको देते रहेंगे। तब तक दो गज की दूरी तथा मास्क लगाए रखिए, अपने और अपनों का ध्यान रखें। जय हिन्द।"

बता दें कि, साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'सत्यमेव जयते' में ये दिखाया गया था कि, कैसे भ्रष्टाचार से निपटा जाता है। वही 'सत्यमेव जयते 2' में कई मुद्दों को विस्तार से दिखाया जाएगा। इस फिल्म की रिलीज स्थगित होते ही फिल्म इंडस्ट्री का इस साल का सबसे बड़ा मुकाबला देखने से भी फिल्मी दर्शक चूक गए हैं।

ये कलाकार आएंगे नजर:

निर्देशक मिलाप झावेरी की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ में जॉन अब्राहम के साथ टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार हीरोइन बनी हैं। फिल्म की शूटिंग अनलॉक के दौरान उत्तर प्रदेश के शहरों वाराणसी व लखनऊ में हुई है। फिल्म की कहानी के मुताबिक इसमें जॉन अब्राहम के एक से ज्यादा किरदार दिखाई देंगे।

कंगना की फिल्म 'थलाइवी' भी पोस्टपोन:

कोरोना की दूसरी लहर जिस तेजी के साथ बढ़ रही है, उससे कई राज्यों में एक बार फिर से सख्त नियमों को लागू हो चुके हैं। जिसको देखते हुए एक के बाद कई फिल्मों को पोस्टपोन करना पड़ रहा है। इसी तरह से अब कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' की रिलीज डेट को पोस्टपोन करना पड़ है। ये फिल्म 23 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। लेकिन, कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए फिल्म की रिलीज डेट पर फिलहाल के लिए रोक लग गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT