जॉन अब्राहम ने शुरू की 'Tehran' की शूटिंग
जॉन अब्राहम ने शुरू की 'Tehran' की शूटिंग Social Media
मूवीज़

जॉन अब्राहम ने शुरू की 'Tehran' की शूटिंग, फिल्म से सामने आया एक्टर का इंटेंस लुक

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) निर्माता दिनेश विजान की नई फिल्म एक्शन थ्रिलर फिल्म 'तेहरान' (Tehran) में जल्द ही नजर आने वाले है। जॉन अब्राहम ने इसकी घोषणा अपने सोशल मीडिया के जारिए की है। इस फिल्म की शूटिंग अब शुरू हो चुकी है। इसके साथ ही इस फिल्म से जॉन अब्राहम का फर्स्ट लुक सामने आया है।

'Tehran' की शूटिंग शुरू:

बता दें कि, जॉन अब्राहम ने हाल ही में कुछ दिनों पहले फिल्म 'पठान' की शूटिंग खत्म की है और अब वो अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में जुट गए हैं। जॉन अब्राहम ने अपनी आने वाली फिल्म 'तेहरान' की शूटिंग शुरू कर दी है। जॉन अब्राहम की इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक जारी किया गया है। जिसके देखने के बाद सभी एक्साइटेड हो गए हैं।

जॉन अब्राहम ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता जॉन अब्राहम ने अपने सोशल मीडिया के जरिए आज सुबह अपनी नई फिल्म 'तेहरान’ की शूटिंग की जानकारी दी है। जॉन अब्राहम ने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म का पहला लुक शेयर किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा है, "गणतंत्र दिवस 2023 के लिए तैयार हो जाएं। मेरी अगली फिल्म 'तेहरान' होगी जिसका निर्देशन अरुण गोपालन करेंगे।" इस फिल्म के पहले लुक में जॉन बेहद इंटेंस दिख रहे हैं। यह एक्शन थ्रिलर फिल्म सत्य घटनाओं पर बेस्ड है।

आपको बता दें कि, फिल्म का निर्माण 'मैडॉक फिल्म्स' के बैनर तले किया जा रहा है।वहीं, विज्ञापन फिल्में बनाने वाले अरुण गोपालन इस फिल्म के ज़रिए फिल्म निर्देशन की दुनिया में कदम रखने वाले हैं। इस फिल्म का निर्माण दिनेश विजान करेंगे जिन्हें ’बदलापुर’, ’स्त्री’ और ‘मिमी’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है और रितेश शाह और आशीष प्रकाश वर्मा इसके लेखक हैं। इस फिल्म की कहानी रितेश शाह और आशीष वर्मा ने लिखी है। बताया जाता है कि, फिल्म 'तेहरान' की कहानी सच्ची घटना से प्रेरित है। वहीं, जॉन अपनी फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स’ के प्रमोशन में लगे हुए है। इसमें अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया है। फिल्म 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT