Film Vikram Hindi Trailer Released
Film Vikram Hindi Trailer Released Social Media
मूवीज़

फिल्म 'Vikram' का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन अवतार में दिखे कमल हासन

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। कमल हासन (Kamal Haasan) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं। दोनों अभिनेता अपनी फिल्मों में दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। कमल हासन और विजय सेतुपति काफी समय से अपनी फिल्म 'विक्रम' (Vikram) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कमल हासन की फिल्म 'विक्रम' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में इनकी फिल्म 'विक्रम' का हिंदी ट्रेलर रिलीज किया गया है, जो इंटरनेट पर छाया हुआ है।

कैसा है ट्रेलर:

वहीं, अगर रिलीज हुए कमल हासन की 'विक्रम' के ट्रेलर की बता करे, तो 'विक्रम' का ट्रेलर जबरदस्त डायलॉग के साथ शुरू होता है। ट्रेलर में भारी सस्पेंस के साथ कमल हासन का एंग्री यंग मैन लुक देखने को मिला। ट्रेलर में कमल हासन हाथ में हथियार लिए दुश्मनों का मुकाबला करते नजर आ रहें हैं। फिल्म में एक्टर बेखौफ और निडर होकर एक्शन करते हुए दिखाई देंगे। फैंस फिल्म के ट्रेलर की खूब तारीफ कर रहें हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद फैंस इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म:

फिल्म 'विक्रम' का निर्देशन लोकेश कनगराजी कर रहे हैं। ये फिल्म तमिल के अलावा हिंदी में 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में कमल हासन के अलावा साउथ एक्टर विजय सेतुपति भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। 'विक्रम' में कमल हासन लीड रोल में हैं और विजय सेतुपति खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं। ट्रेलर में दोनों लीड स्टार की झलक देखने को मिलती है।

रणवीर सिंह ने की ट्रेलर की तारीफ:

अभिनेता रणवीर सिंह ने फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद कमल हासन की तारीफ की है। एक्टर ट्रेलर देखा और उन्हें ये बहुत इंप्रेसिव लगा। अभिनेता ने डायरेक्टर लोकेश को टैग करते हुए लिखा है, "मेरे टैलेंटड दोस्त और भारतीय सिनेमा के लीजेंड कमल हासन को बधाई।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT