कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग जल्द होगी पूरी
कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग जल्द होगी पूरी Social Media
मूवीज़

कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग जल्द होगी पूरी, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जल्द ही फिल्म 'धाकड़' में नजर आने वाली हैं। फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। कंगना रनौत ने अपनी फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) की शूटिंग पूरी कर ली है और इसकी एक झलक अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग बुडापेस्ट में कर रही हैं।

कंगना रनौत ने शेयर किया पोस्ट:

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'धाकड़' के किरदार के बारे में जानकारी देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। कंगना ने अपनी कातिलाना तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "जैसे-जैसे शूटिंग खत्म होने वाली है, वह फिल्म से परे मुझमें रहेगी…. वह अपने और अपने भीतर के राक्षसों के बावजूद उठेगी #अग्नि #धाकड़।" सामने आईं इन तस्वीरों में कंगना रनौत सूर्य की ओर मुंह करके खड़ी है। धाकड़ एक जासूसी थ्रिलर फिल्म है।

स्पाई-ऐक्शन फिल्म है 'धाकड़':

बता दें कि, फिल्म 'धाकड़' में स्पाई-ऐक्शन फिल्म है, जिसमें कंगना रनौत एक सीक्रेट सर्विस एजेंट के किरदार में दिखेंगी। फिल्म में वह जबरदस्त ऐक्शन करती दिखाई देंगी। इस फिल्म में कंगना एक्शन करते हुए दिखाई देंगी। फिल्म में उनके साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी नजर आएंगे। इस फिल्म का डायरेक्शन रजनीश राजी घई कर रहे हैं। फिल्म का पहला शेड्यूल मध्य प्रदेश में शूट किया गया था।

कंगना रनौत की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें, तो कंगना फिल्म 'धाकड़' के अलावा कंगना रनौत जे.जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' में दिखाई देंगी। एएल विजय के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म हिंदी, तमिल तेलुगू में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म के अलावा कंगना 'तेजस' और 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ डिड्डा' में भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगी। इसके अलावा वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित फिल्म इमरजेंसी में भी नजर आने वाली हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT