कंगना रनौत की 'धाकड़' का ट्रेलर हुआ रिलीज
कंगना रनौत की 'धाकड़' का ट्रेलर हुआ रिलीज Social Media
मूवीज़

कंगना रनौत की 'धाकड़' का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्ट्रेस ने दिखाया बोल्ड लुक में एक्शन अवतार

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में उनकी फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। कंगना ने इससे पहले फिल्म का टीजर जारी किया था। ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छा गया है। फैंस फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद कर रहें हैं। फिल्म के ट्रेलर की रिलीज होने की जानकारी कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर दी है।

कंगना रनौत ने टीजर शेयर करते हुए दी थी जानकारी:

बता दें कि, कंगना रनौत ने गुरूवार को अपने इंस्टाग्राम पर 'धाकड़' का टीजर को शेयर करते हुए फिल्म के ट्रेलर लॉन्च की जानकारी दी थी। टीजर में वह ब्लैक कलर के ऑउटफिट में नजर आ रही थी। साथ ही उन्होंने अपनी आंखों पर ब्लैक कलर का स्टाइलिश ग्लासेस लगा रखा था। टीजर में उनके अलग-अलग अवतार देखने को मिल रहा है।

वहीं अगर फिल्म के ट्रेलर की बात करें, तो फिल्म के ट्रेलर में कंगना रनौत अपने सुपरथ्रिलिंग लुक्स में दमदार एक्शन्स तो कर रही हैं, साथ में उनके एक्सप्रेशन और डायलॉग्स भी काफी धांसू है। बीच में एक सीन ऐसा भी आता है, जब कंगना सभी दुश्मनों का खात्मा करने के बाद उनके खून को चखती हैं। ट्रेलर इतना दमदार है कि, देखने वालों के होश उड़ गए हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म:

कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' अगले महीने 27 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पहले ये फिल्म 8 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस क्लैश के चलते कंगन कंगना रनौत ने फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया था। कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में रिलीज होगी। इस फिल्म में कंगना रनौत एजेंट अग्नि के किरदार में नजर आएंगी।

ये कलाकार आएंगे नजर:

वहीं अगर फिल्म में नजर आने वाले कलाकारों की बात करें, तो फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। सोहेल मकलाई प्रोडक्शन्स और एसाइलम फिल्म्स के बैनर तले फिल्म को प्रोड्यूस किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT