विवादों में फंसी 'थलाइवी', AIADMK ने कुछ सीन्स पर उठाए सवाल
विवादों में फंसी 'थलाइवी', AIADMK ने कुछ सीन्स पर उठाए सवाल Social Media
मूवीज़

विवादों में फंसी कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी', AIADMK ने कुछ सीन्स पर उठाए सवाल

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायॉपिक फिल्म 'थलाइवी' हाल ही में 10 सितंबर को रिलीज हुई है। कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' की काफी तारीफ हो रही है। हालांकि इस फिल्म में एक सीन को लेकर ये फिल्म विवादों में आ गई है।

पार्टी AIADMK ने जताई आपत्ति:

बता दें कि, तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता के जीवन पर बनी फिल्म 'थलाइवी' को लेकर उनकी पार्टी AIADMK ने आपत्ति जताई है। पार्टी का दावा है कि, फिल्म में कुछ ऐसे सीन दिखाए गये हैं, जो गलत हैं। फिल्म देखने के बाद मीडिया से बात करते हुए चेन्नई में जयकुमार ने कहा कि, फिल्म बहुत अच्छी तरह से बनाई गई है, लेकिन फिल्म में कुछ सीन गलत तरीके से फिल्माए गये हैं।

फिल्म के इस सीन को लेकर जताई आपत्ति:

दरअसल, कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' में एक सीन में दिखाया गया है कि, सीएम अन्नादुरई के नेतृत्व में बनने वाली डीएमके पार्टी की पहली सरकार में एमजी रामचंद्रन (MGR) मुख्यमंत्री बनने की मांग करते हैं। जयकुमार ने इस सीन को लेकर कहा कि, एमजीआर ने कभी भी उस स्थान को पाने की मांग नहीं की थी। वो सिर्फ विधायक रहना चाहते थे।

फिल्म के सीन को डिलीट करने की मांग:

रिपोर्ट्स के अनुसार, मंत्री डी जयकुमार ने फिल्म के बारे में बात करते हुए आगे कहा कि, अन्नादुरई चाहते थे कि एमजीआर मंत्री बनें, लेकिन उन्होंने खुद ही इसके लिए मना कर दिया था। फिर बाद में उन्हें स्मॉल सेविंग्स डिपार्टमेंट का डिप्टी चीफ बना दिया गया था, जो एक नई पोस्ट थी। उन्होंने कहा कि, फिल्म के इन सीन को छोड़कर यह फिल्म बहुत अच्छी बनी है, जिसके लिए काफी मेहनत की गई है। अगर इस फिल्म से कुछ सीन को डिलीट कर दिया जाए, तो यह एक बड़ी हिट होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT