Tiku Weds Sheru First Look
Tiku Weds Sheru First Look Social Media
मूवीज़

कंगना ने शेयर किया 'टिकू वेड्स शेरू' का फर्स्ट लुक, नवाजुद्दीन और अवनीत आएंगे नजर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं। एक्टिंग के साथ कंगना ने निर्देशन के क्षेत्र में भी कदम रखा है और अब वह फिल्म निर्माता के तौर पर मनोरंजन जगत में छाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। हाल ही में उन्होंने अपने प्रॉडक्शन हाउस 'मणिकर्णिका फिल्म्स' के बैनर तले फिल्म 'टिकू वेड्स शेरू' (Tiku Weds Sheru) की शूटिंग शुरू करने की जानकारी शेयर की थी। अब उन्होंने इस फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और अवनीत कौर (Avneet Kaur) मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

'टिकू वेड्स शेरू' का फर्स्ट लुक जारी:

कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म 'टिकू वेड्स शेरू' का फर्स्ट लुक शेयर किया है, जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर अलग-अलग अवतार में नजर आ रहे हैं। कंगना ने इस फिल्म को लेकर तीन पोस्ट शेयर किए हैं। फिल्म के पोस्टर के साथ कंगना रनौत ने इस फिल्म से जुड़ी खास जानकारी भी दी है। पोस्टर में नवाजुद्दीन और अवनीत दूल्हा-दुल्हन के लुक में फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा रहे हैं।

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, "जिस दिन मैं अपना पद्म श्री सम्मान ले रही हूं, उसी दिन मेरे प्रड्यूसर के तौर पर सफर शुरू हो रहा है। अपने प्रॉडक्शन मणिकर्णिका फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही टीकू वेड्स शेरू का फर्स्ट लुक सबसे पहले आपके साथ शेयर कर रही हूं। यह है मेरे दिल का टुकड़ा। उम्मीद है आपको पसंद आएगा। शूटिंग शुरू हो चुकी है। जल्द ही आपसे थियेटर में मिलते हैं।"

नवाजुद्दीन ​​शेरू के किरदार में:

सामने आए इस पोस्टर की बात करें, तो पोस्टर में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ऑल ब्लू लुक में 'शेरू' के रोल में दिखाई दे रहे हैं। कंगना ने इस पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, "हम जब मिलते हैं, तो दिल से मिलते हैं, वरना ख़्वाबों में भी मुश्किल से मिलते हैं। मिलिए शिराज खान अफगानी उर्फ ​​शेरू से।"

अवनीत कौर टीकू के किरदार में:

कंगना रनौत द्वारा शेयर किए गए इस पोस्टर में अवनीत कौर रेड कलर की स्टाइलिश ड्रेस में 'टीकू' के किरादर में नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा है, "चलो तो चाँद तक, नहीं तो शाम तक। मिलिए तस्लीम खान उर्फ़ टीकू से।"

साई कबीर करेंगे फिल्म का निर्देशन:

फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' के बारे में बात करें, तो कंगना रनौत के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म का निर्देशन साई कबीर करेंगे। यह पहली बार नहीं है, जब साई कबीर और कंगना रनौत ने किसी फिल्म के लिए हाथ मिलाया है। इससे पहले कंगना और साई साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म 'रिवॉल्वर रानी' में साथ काम कर चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT