Karan Deol Film Velle Trailer Released
Karan Deol Film Velle Trailer Released Social Media
मूवीज़

करण देओल की फिल्म 'वेल्ले' का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'वेल्ले' (Velle) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बीते दिन इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया था, अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर बहुत ही धमाकेदार है, जिसमें कॉमेडी का भरपूर तड़का देखने को मिल रहा है।

कैसा है ट्रेलर:

फिल्म 'वेल्ले' का ट्रेलर बहुत ही शानदार और कॉमेडी से भरपूर है। ट्रेलर की शुरूआत करण से होती है, जिसे 'वेला' बताया जाता है। वह और उसके दोस्त स्कूल परिसर में एक लड़की रिया से टकरा जाते हैं। तीनों की रिया से दोस्ती हो जाती है। अगले ही पल तीनों लड़के और लड़की अपहरण की योजना बनाते हुए दिखाई देते हैं। जिसके बाद आता है कहानी में ट्विस्ट। ट्रेलर देखने के बाद फैंस फिल्म के लिए एक्साइटेड हो गए हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म:

बता दें कि, फिल्म 'वेल्ले' में करण देओल अपने चाचा अभय देओल के साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म 'वेल्ले’ का निर्माण अजय देवगन करेंगे, वहीं निर्देशन देवेन मुंजाल करेंगे। वहीं अन्या सिंह, सावंत सिंह प्रेमी, विशेष तिवारी अहम किरदारों में दिखेंगे। मौनी रॉय फिल्म में स्पेशल एपीयरेंस में नजर आएंगी। फिल्म अगले महीने 10 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ऐसा कहा जा रहा है कि, ये फिल्म 2019 में आई तेलुगू फिल्म ‘ब्रोचेवारेवरूरा’ से प्रेरित है। याद दिला दें कि, करण देओल ने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2019 में फिल्म 'पल पल दिल के पास' से की थी, ऐसे में ये उनकी दूसरी फिल्म है।

पोस्ट के जरिए दी थी शूटिंग की जानकारी:

गौरतलब है कि, इस फिल्म की शूटिंग की जानकारी करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए पहले भी शेयर की थी। हालांकि, उन्होंने इसके बारे में अधिक खुलासा नहीं किया था। करण ने अभय के साथ फोटो पोस्ट की थी, जिसमें दोनों चाचा-भतीजे सेल्फी वाले अंदाज़ में दिख रहे थे। अभय के चेहरे पर चोट के निशान थे। वहीं, करण पसीने में लिपटे हुए दिख रहे थे। बैकग्राउंड में कार और कैमरा दिख रहा था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT