करण देओल की दूसरी फिल्म 'वेल्ले' का फर्स्ट लुक आया सामने
करण देओल की दूसरी फिल्म 'वेल्ले' का फर्स्ट लुक आया सामने Social Media
मूवीज़

करण देओल की दूसरी फिल्म 'वेल्ले' का फर्स्ट लुक आया सामने, अभय देओल संग आएंगे नजर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) ने बॉलीवुड में फिल्म 'पल पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) से डेब्यू किया था। अब वो जल्द ही फिल्म 'वेल्ले' (Velle) में नजर आने वाले हैं। हाल ही में मेकर्स ने करण देओल की दूसरी फिल्म 'वेल्ले' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया है। फिल्म का पोस्टर देखने के बाद फैंस इस फिल्म के लिए एक्साइटेड हो गए हैं। फिल्म अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म 'वेल्ले' का पोस्टर रिलीज:

करण देओल की दूसरी फिल्म 'वेल्ले' का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के पोस्टर को अभिनेता करण देओल ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। पोस्टर पर बताया गया है कि, फिल्म का ट्रेलर कल यानी 18 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। इस पोस्टर को शेयर करते हुए करण देओल ने लिखा है, "हर वेल्ले का दिन आता है। ट्रेलर कल 12 बजे आएगा।"

अजय देवगन करेंगे फिल्म का निर्माण:

बता दें कि, फिल्म 'वेल्ले' में करण देओल अपने चाचा अभय देओल के साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म 'वेल्ले’ का निर्माण अजय देवगन करेंगे, वहीं निर्देशन देवेन मुंजाल करेंगे। वहीं अन्या सिंह, सावंत सिंह प्रेमी, विशेष तिवारी अहम किरदारों में दिखेंगे। मौनी रॉय फिल्म में स्पेशल एपीयरेंस में नजर आएंगी। फिल्म अगले महीने 10 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ऐसा कहा जा रहा है कि, ये फिल्म 2019 में आई तेलुगू फिल्म ‘ब्रोचेवारेवरूरा’ से प्रेरित है।

पोस्ट के जरिए दी थी शूटिंग की जानकारी:

गौरतलब है कि, इस फिल्म की शूटिंग की जानकारी करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए पहले भी शेयर की थी। हालांकि, उन्होंने इसके बारे में अधिक खुलासा नहीं किया था। करण ने अभय के साथ फोटो पोस्ट की थी, जिसमें दोनों चाचा-भतीजे सेल्फी वाले अंदाज़ में दिख रहे थे। अभय के चेहरे पर चोट के निशान थे। वहीं, करण पसीने में लिपटे हुए दिख रहे थे। बैकग्राउंड में कार और कैमरा दिख रहा था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT