'3 Idiots' का सीक्वल
'3 Idiots' का सीक्वल Social Media
मूवीज़

करीना ने रिएक्शन वीडियो ने कंफर्म किया '3 Idiots' का सीक्वल, बोमन ईरानी ने भी शेयर किया वीडियो

Kavita Singh Rathore

Kareena Kapoor confirmed 3 Idiots Sequel : बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट आमिर खान की फिल्म ‘3 इडियट्स’ (3 Idiots) तो सबको याद ही होगी। क्योंकि, यह बॉलीवुड की मोस्ट आइकॉनिक फिल्मों में शुमार है। इसे हर किसी ने देखा और सराहा था। साल 2009 में रिलीज़ हुई फिल्म 3 Idiots ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड भी अपने नाम किए थे। इस फिल्म में आमिर खान, आर माधवन, शरमन जोशी तीनों ने ही मुख्य किरदार निभाया था जो आपस में एक साथ पड़ने वाले दोस्त थे। वहीँ, यह फिल्म फिल्म '3 Idiots' का सीक्वल आने की खबर चर्चा में हैं। ऐसा माना जा रहा है कि, फिल्म में मुख्य किरदार निभाने वाली करीना कपूर खान ने एक वीडियो शेयर कर '3 Idiots' के सीक्वल का आना कंफर्म कर दिया है।

3 Idiots का सीक्वल हुआ कंफर्म :

दरअसल, राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 3 Idiots हर किसी को काफी पसंद आई थी। वहीँ, अब फिल्म के डायरेक्टर का '3 Idiots' का सीक्वल लाने जा रहे हैं। यह जानकारी करीना कपूर खान द्वारा शेयर किए गए वीडियो से सामने आई है। यह खबर इस फिल्म और आमिर के फैंस के लिए किसी बड़ी खुसखबरी से कम नहीं है क्योंकि, ऑडियंस काफी समय से इस फिल्म के सीक्वल की डिमांड कर रहे थे। बता दें, करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक वीडियो क्लिप है। जिसमें करीना हैरान होकर रिएक्शन दे रही हैं और उनके ऊपर एक फोटो है जिसमें आमिर खान, आर माधवन, शरमन जोशी तीनों नज़र आरहे हैं। जो कि, किसी एक प्रेस कॉन्फ्रेस में बैठे हैं। यह खबर इसलिए भी कन्फर्म हो रही है क्योंकि, इस फोटो पर ‘3 इडियट्स’ भी लिखा है। करीना इस वीडियो में कह रही हैं कि,

“ मुझे अभी पता चला है जब मैं छुट्टी पर गई हुई थी और ये तीनों कुछ ला रहे हैं। प्रेस कॉन्फ्रेस का किल्प जो छाया हुआ है वो सीक्रेट हमसे छुपा रहे हैं। कुछ तो गड़बड़ है। प्लीज ये मत कहना है कि ये शरमन जोशी का मूवी प्रमोशन है। मुझे लगता है ये सीक्वल प्लानिंग कर रहे हैं, लेकिन सिर्फ ये तीनो लेकिन मेरे बिना कैसे? मुझे नहीं लगता कि बोमन को इस बारे में पता है। अभी बोमन को फोन कर चेक करती हूं आखिर चल क्या रहा है? ये तीनो सीक्वल जरूर ला रहे हैं।”
कर्रेना कपूर खान,

बोमन ईरानी ने भी किया कंफर्म :

बताते चलें, करीना के अलावा एक्टर बोमन ईरानी भी अपने इंस्टाग्राम पर एक बार फिर ‘3 इडियट्स’ के लुक में नजर आए और उन्होंने भी इसके सीक्वल की खबर को अपने अंदाज में कंफर्म कर दिया है। उधर वो भी हैरान हैं और उन्होंने भी हैरान होते हुए ही वीडियो शेयर किया है। वह अपने वीडियो में कह रहे हैं,

"तुम लोग वायरस के बिना ‘3 इडियट्स’ के बारे में सोच भी कैसे सकते हो? ये तो अच्छा है कि करीना ने मुझे फोन करके बता दिया. नहीं तो मुझे तो पता ही नहीं चलता। ये फेयर नहीं है। इस तरह का कुछ पक रहा है और हमें इंफॉर्म भी नहीं किया गया। ये फ्रेंडशिप है क्या। मैं तो सोच रहा था हम दोस्त हैं। मुझे नहीं लगता जावेद को भी इस बारे में पता है। भाई जावेद को फोन लगा। प्लीज कट मैं नहीं चाहता मेरा गुस्सा दुनिया देखे।" 
बोमन ईरानी, एक्टर

गौरतलब है कि, साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म फिल्म ‘3 Idiots’ 55 करोड़ के बजट में बनी थी। जबकि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया था। फिल्म में आमिर और करीना की जोड़ी को तो लोगों ने काफी पसंद किया ही था, लेकिन तीनों एक्टर्स आमिर, आर माधवन और शरमन की दोस्ती की भी जमकर तारीफ हुई थी। फिल्म के सीक्वल की खबर कंफर्म होते ही इस फिल्म के फैंस एक बार फिर उत्सुक हो उठे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT