करीना कपूर ने 'लाल सिंह चड्ढा' का शूट किया पूरा
करीना कपूर ने 'लाल सिंह चड्ढा' का शूट किया पूरा Social Media
मूवीज़

करीना कपूर ने 'लाल सिंह चड्ढा' का शूट किया पूरा, सामने आई तस्वीर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसकी शूटिंग के लिए वह पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में ही हैं। आज करीना कपूर ने फिल्म की शूटिंग को पूरा कर लिया है। उन्होंने एक तस्वीर को शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी, फिल्म की शूटिंग को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है। सामने आई इस तस्वीर में आमिर खान भी दिखाई दे रहे हैं।

करीना कपूर ने शेयर की तस्वीर:

अभिनेत्री करीना कपूर ने अपने सोशल मीडिया के जरिए आमिर खान के साथ फिल्म के सेट की तस्वीर भी शेयर की है। करीना ने इसे शेयर करते हुए लिखा है, "और हर सफर का एक अंत होता ही है। आज मैंने फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग खत्म कर ली है। मुश्किल वक्त। महामारी, मेरी प्रेग्नेंसी, नर्वसनेस...लेकिन किसी भी चीज ने हमारे उस जुनून को रोक नहीं पाया जो हमने सेफ्टी के साथ- साथ शूट किया।"

बता दें कि, इस पोस्ट के साथ करीना ने आमिर खान और फिल्म की टीम का शुक्रिया भी अदा किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीना की प्रेग्नेंसी को ध्यान में रखते हुए शूटिंग के दौरान खास सावधानी और सुरक्षा मानदंडों का सख्ती से पालन किया गया। पिछले साल आमिर ने फिल्म से करीना का फर्स्ट लुक रिलीज़ किया था, जिसमें बेहद खूबसूरत दिख रही थीं।

करीना कपूर खान ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, "शुक्रिया @_aamirkhan और @advaitchandan इस इंटेंस लेकिन बहुत प्यारे जर्नी के लिए...मेरे सबसे बढ़िया टीम @avancontractor, @teasemakeup, @makeupbypompy, @poonamdamania और पूरे क्रू का शुक्रिया... @nainas89 तुम्हें याद किया गया, दोबारा मिलेंगे। @kareenakapoorkhan"

इस दिन रिलीज होगी फिल्म:

डायरेक्टर अद्वैत चौहान की बनाई फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' क्रिसमस 2021 में रिलीज होगी। ये फिल्म पहले 2020 के क्रिसमस पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना की वजह से रुकी शूटिंग के कारण इसकी डेट को आगे बढ़ाना पड़ा। कोरोना की वजह से सब बंद होने से पहले आमिर खान ने इस फिल्म की शूटिंग अमृतसर, चंडीगढ़, कोलकाता और हिमाचल प्रदेश में की थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT