फिल्म 'भूत पुलिस' का हुआ मुहूर्त
फिल्म 'भूत पुलिस' का हुआ मुहूर्त Social Media
मूवीज़

फिल्म 'भूत पुलिस' का हुआ मुहूर्त, करीना कपूर ने शेयर किया पोस्टर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। करीना कपूर ने अक्सर सोशल मीडिया के जरिए खुद से और अपने परिवार से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहतीं हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिए एक पोस्ट शेयर किया है, जो उनके पति सैफ अली खान से जुड़ा है। दरअसल, करीना कपूर ने सैफ अली खान की आने वाली फिल्म 'भूत पुलिस' का पोस्टर शेयर किया है। सैफ अली खान और अर्जुन कपूर की नई फिल्म 'भूत पुलिस' का मुहूर्त हुआ और इस मौके पर फिल्म का पहला पोस्टर भी लॉन्च किया गया।

सामने आया फिल्म का पोस्टर:

बता दें कि, अभिनेता सैफ अली खान और अर्जुन कपूर की नई फिल्म 'भूत पुलिस' का मुहूर्त हुआ और इस मौके पर फिल्म का पहला पोस्टर भी लॉन्च किया गया। इसे अर्जुन कपूर, सैफ अली खान, करीना कपूर और इसके मेकर्स ने शेयर किया है। करीना कपूर खान ने फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा,"न्यू नॉर्मल इज पैरानॉर्मल।"

फिल्म 'भूत पुलिस' का हुआ मुहूर्त

अर्जुन कपूर ने भी शेयर किया पोस्टर:

वहीं, अभिनेता अर्जुन कपूर ने भी अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर और मुहूर्त शॉट लिखा हुआ क्लैप बोर्ड की तस्वीर शेयर की। इस क्लैप बोर्ड पर फिल्म और डायरेक्टर का नाम और आज की तारीख लिखी हुई है। अर्जुन कपूर ने इसे शेयर करते हुए लिखा,"न्यू नॉर्मल इज पैरानॉर्मल।"

फिल्म 'भूत पुलिस' का हुआ मुहूर्त

बता दें कि, सैफ अली खान और अर्जुन कपूर पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं। फिल्म को पवन कृपलानी डायरेक्ट करेंगे जबकि इसके प्रोड्यूसर रमेश तौरानी और आकाश पुरी कर रहे हैं। दोनों ही स्टार कॉमिक रोल में देखना एक अलग ही अनुभव होने वाला है। डायरेक्टर पवन कृपलानी ने पिछले साल भी इस फिल्म का ऐलान किया था। उन्होंने बताया था कि, फिल्म में सैफ अली खान, अली फजल और फातिम सना शेख होंगे, लेकिन अब अली फजल को अर्जुन कपूर से रिप्लेस दिया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT