अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' पर करणी सेना की नजर
अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' पर करणी सेना की नजर Social Media
मूवीज़

अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' पर करणी सेना की नजर, टाइटल पर जताई आपत्ति

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनकी आने वाली फिल्मों में एक 'पृथ्वीराज' भी शामिल है। इस फिल्म अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म से पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर अपना बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फैंस इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहें हैं, लेकिन ये फिल्म अब मुसीबत में घिरती दिख रही है। कई बॉलीवुड फिल्मों के खिलाफ आवाज उठा चुकी करणी सेना (Karni Sena) ने इस बार अक्षय कुमार की फिल्म को अपना निशाना बनाया है। करणी सेना ने अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' के टाइटल पर आपत्ति जताई है।

फिल्म के नाम पर जताई आपत्ति:

धमकी देते हुए करणी सेना ने फिल्म के मेकर्स को टाइटल बदलने की नसीहत दी है। करणी सेना के युवा विंग के अध्यक्ष और फिल्ममेकर सुरजीत सिंह राठौर ने कहा, "जब फिल्म महान पृथ्वीराज चौहान पर आधारित है, तो वह फिल्म का टाइटल 'पृथ्वीराज' कैसे रख सकते हैं। हम चाहते हैं कि, टाइटल को उनके पूरे नाम में बदल दिया जाए और उन्हें सम्मान दिया जाए।" करणी सेना ने टाइटल बदलने के साथ-साथ और भी शर्ते रखी हैं।

करणी सेना ने रखी ये शर्ते:

सुरजीत सिंह राठौर ने धमकी देते हुए आगे कहा, "अगर मेकर्स ऐसा नहीं करते हैं, तो उनको अंजाम भुगतने के लिए पूरी तरह से तैयार रहना होगा। लोगों को अच्छे से याद होगा कि, फिल्म 'पद्मावत' के समय पर क्या हुआ था। इस फिल्म का भी वही हाल होगा।" नाम बदलने के अलावा करणी सेना ने फिल्म 'पृथ्वीराज' के मेकर्स के सामने कुछ शर्तें भी रखी है। करणी सेना चाहती है कि रिलीज से पहले उनके लिए खास स्क्रीनिंग की जानी चाहिए। स्क्रीनिंग के बाद ही करणी सेना फिल्म 'पृथ्वीराज' को रिलीज होने देगी।

2019 में हुई थी फिल्म की घोषणा:

अक्षय कुमार ने साल 2019 में अपने जन्मदिन के मौके पर इस प्रॉजेक्ट की घोषणा की थी। अक्षय कुमार ने कहा था कि, उन्हें ऐतिहासिक फिल्म की घोषणा करते हुए गर्व महसूस कर रहा हूं।

फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल यानी पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाते दिखाई देंगे। वहीं, मानुषी छिल्लर फिल्म में 'पृथ्वीराज' चौहान की पत्नी संयोगिता की भूमिका निभाएंगी। फिल्म का डायरेक्शन चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं और आदित्य चोपड़ा इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT