कार्तिक आर्यन ने 'फ्रेडी' के लिए बढ़ाया 14 किलो वजन
कार्तिक आर्यन ने 'फ्रेडी' के लिए बढ़ाया 14 किलो वजन Social Media
मूवीज़

कार्तिक आर्यन ने 'फ्रेडी' के लिए बढ़ाया 14 किलो वजन, एक्टर ने शेयर की बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीर

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी बैक-टू-बैक फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनकी आने वाली फिल्मों में एक फिल्म 'फ्रेडी' (Freddy) भी शामिल है। हाल ही में कार्तिक की फिल्म 'फ्रेडी' से उनका पोस्टर और टीजर रिलीज किया गया था, जिसने फैंस की उत्सुकता और बढ़ा दी है। फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन ने अपना बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया है।

कार्तिक ने बढ़ाया 14 किलो वजन:

बताया जा रहा है कि, कार्तिक आर्यन ने फिल्म 'फ्रेडी' के लिये 14 किलो वजन बढ़ाया है।कार्तिक ने बेहद स्ट्रिक्टली नियमों और डाइट प्लान को फॉलो करते हुए कुछ दिनों में ही अपना वेट बढ़ा लिया है। बता दें, कार्तिक आर्यन जल्द फिल्म 'फ्रेडी' में नजर आने वाले हैं। शशांक घोष के निर्देशन में बनी थ्रिलर फिल्म 'फ्रेडी' में कार्तिक के साथ अलाया एफ भी नजर आएंगी। फिल्म 'फ्रेडी' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

कार्तिक आर्यन ने शेयर की तस्वीरें:

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म 'फ्रेडी' के लिए अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में बताते हुए एक कोलाज फोटो शेयर की है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, "यह Freddy की मूल कहानी है जिसने मुझे बहुत अधिक शारीरिक तनाव और रातों की नींद हराम कर दिया, शायद ही कभी ऐसे अवसर आते हैं, जहाँ हमें एक पूरी तरह से अलग पक्ष दिखाने का मौका मिलता है और फ्रेडी वह चरित्र है।"

कार्तिक आर्यन द्वारा शेयर की गई फोटो की पहली तस्वीर में, जहां कार्तिक अपनी परफेक्ट बॉडी और सिक्स पैक एब्स फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं, तो वही दूसरी फोटो में वो शर्ट-पैंट पहने और आंखों पर चश्मा लगाए हुए दिखाई दे रहें हैं, फोटो में कार्तिक का वजन काफी बढ़ा हुआ है।

कार्तिक आर्यन ने कही यह बात:

वहीं, फिल्म के बारे में बात करते हुए अभिनेता कार्तिक आर्यन ने कहा कि, ''मेरे लिए फ्रेडी का किरदार काफी दिलचस्प और आश्चर्यजनक स्क्रिप्ट में से एक है। जब मैंने देखा कि इस कैरेक्टर के लिए मुझे वजन बढ़ाने की जरूरत होगी, तो मैंने अन्य तैयारियों के साथ इसकी तैयारी भी शुरू कर दी, क्योंकि मैं इस किरदार को निभाने के लिए बेहद एक्साइटेड था।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT