Freddy Review
Freddy Review Syed Dabeer Hussain - RE
मूवीज़

Freddy Review : रोमांच पैदा करती है कार्तिक की फ्रेडी

Pankaj Pandey

स्टार कास्ट : कार्तिक आर्यन, अलाया एफ

डायरेक्टर : शशांक घोष

प्रोड्यूसर : एकता कपूर, नरेंद्र हिरावत

स्टोरी :

फिल्म की कहानी फ्रेडी (कार्तिक आर्यन) की है जो कि एक सक्सेसफुल डेंटिस्ट है। उसके पास सब कुछ है, बस अब उसे एक सोलमेट की तलाश है जो उसे पूरा कर सके। इसी बीच एक पार्टी में मौजूद लड़की कायनाज ईरानी (अलाया एफ) की सुंदरता पर फ्रेडी फिदा हो जाता है, लेकिन उसका दिल यह जानकर टूट जाता है कि कायनाज शादीशुदा है। फ्रेडी तब खुश हो जाता है, जब वो देखता है कि दूसरे दिन कायनाज उसकी क्लिनिक में चेकअप के लिए आई है। दोनों की नजदीकियां बढ़ती हैं और फ्रेडी को पता चलता है कि कायनाज अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश नहीं है, क्योंकि उसका पति उसे रोज मारता है। फ्रेडी कायनाज को शादी के लिए प्रपोज करता है लेकिन कायनाज बोलती है कि उसका पति उसे मार डालेगा। फ्रेडी कायनाज को विश्वास दिलाता है कि वो उसके पति को मार डालेगा और वो दोनों बाद में शादी कर लेंगे। अब वादे के मुताबिक क्या फ्रेडी कायनाज के पति को मार डालेगा और क्या पति की मौत की बाद कायनाज फ्रेडी से शादी करेगी। इन सवालों के जवाब आपको फिल्म देखने के बाद पता चलेंगे।

डायरेक्शन :

फिल्म को डायरेक्ट शशांक घोष ने किया है और उनका डायरेक्शन बढ़िया है। फिल्म का स्क्रीनप्ले काफी एंगेजिंग है और सिनेमेटोग्राफी भी ठीक है। फिल्म का फर्स्ट पार्ट सेकंड पार्ट की अपेक्षा ज्यादा बढ़िया है। फिल्म के डायलॉग भी काफी अच्छे हैं। फिल्म का म्यूजिक और बैक ग्राउंड म्यूजिक दोनों ही शानदार है।

परफॉर्मेंस :

परफॉर्मेंस के तौर पर देखा जाए तो कार्तिक आर्यन की आज तक की ये सबसे बेस्ट परफॉर्मेंस है। कार्तिक आर्यन ने फ्रेडी के किरदार को जीवंत कर दिया है। अलाया एफ ने भी अपने किरदार को काफी अच्छे से प्ले किया है और वो फिल्म में काफी खूबसूरत भी नजर आ रही हैं। फिल्म के बाकी सपोर्टिंग एक्टर्स ने भी कमाल का अभिनय किया है।

क्यों देखें :

फ्रेडी एक ऐसी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है जो कि हर वक्त आपको रोमांचित करती रहेगी। फिर चाहे वो फिल्म का इंटरेस्टिंग प्लॉट हो या फिर डरावना क्लाइमेक्स। अगर आपको स्पाइन थ्रिलर फिल्में देखना पसंद है तो इस हफ्ते आप इस फिल्म को देख सकते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT