कार्तिक आर्यन ने पूरा किया 'भूल भुलैया 2' का क्लाइमैक्स
कार्तिक आर्यन ने पूरा किया 'भूल भुलैया 2' का क्लाइमैक्स Social Media
मूवीज़

कार्तिक आर्यन ने पूरा किया 'भूल भुलैया 2' का क्लाइमैक्स, पोस्ट शेयर कर कही यह बात

Author : Sudha Choubey

बॉलिवुड के जाने-माने अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कार्तिक आर्यन इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़े पोस्ट शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में कार्तिक ने एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि, उन्होंने इस फिल्म का पूरा क्लाइमैक्स शूट कर लिया है।

कार्तिक आर्यन ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि, उन्होंने फिल्म 'भूल भुलैया 2' का पूरा क्लाइमैक्स शूट कर लिया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर क्लैप बोर्ड की एक तस्वीर शेयर की है। कार्तिक आर्यन ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "शॉट 162। सबसे चैलेंजिंग सीन्स में से एक जिसे मैंने शूट किया है। भूल भुलैया 2 क्लाइमैक्स। पूरे सप्ताह सभी इसमें रहे हैं और टीम का शानदार प्रयास रहा है।"

हाल ही में खबर आई थी कि, फिल्म 'भूल भुलैया 2' के क्लाइमैक्स सीन की शूटिंग के इस दौरान अभिनेता कार्तिक आर्यन के गले से आवाज निकलनी बंद हो गई थी। फिल्म में कार्तिक आर्यन एक तांत्रिक की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। बताया जा रहा है कि, सीन की शूटिंग के दौरान लगातार चीखने के कारण उनकी आवाज निकलनी ही बंद हो गई।

इस फिल्म की है रीमेक:

वहीं अगर फिल्म 'भूल भुलैया 2' के बारे में बात करें, तो इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी और तब्बू भी नजर आएंगी। यह फिल्म 2007 की अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विद्या बालन (Vidya Balan) की हिट फिल्म 'भूल भुलैया' का सीक्वल है, जिसे दर्शकों और समीक्षकों के बीच काफी पसंद किया गया था।

कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्में:

कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो कार्तिक आर्यन के पास अभी कई फिल्में हैं। कार्तिक आर्यन जल्द ही फिल्म 'फ्रेडी' में नजर आने वाले हैं। हाल ही में कुछ दिनों पहले कार्तिक ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी थी। इसके अलावा कार्तिक आर्यन फिल्म 'कैप्टन इंडिया' में नजर आएंगे। यह सच्ची घटनाओं पर आधारित है और इसे प्रशंसित फिल्म निर्माता हंसल मेहता द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। कार्तिक फिल्म में एक वायु सेना अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इसके अलावा कार्तिक आर्यन साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'धमाका' में भी नजर आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT