Kartik Aaryan Film Bhool Bhulaiyaa 2 Motion Poster Released
Kartik Aaryan Film Bhool Bhulaiyaa 2 Motion Poster Released Social Media
मूवीज़

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' का मोशन पोस्टर रिलीज, खतरनाक लुक में दिखे एक्टर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनकी आने वाली फिल्मों में एक 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) भी शामिल है। उनकी फिल्म 'भूल भुलैया 2' काफी समय से चर्चा में है। फैंस इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहें हैं। हाल ही में इस फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस की गई थी, अब इस फिल्म का फर्स्ट लुक और मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है।

कार्तिक आर्यन ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म 'भूल भुलैया 2' के फर्स्ट लुक और मोशन पोस्टर को शेयर किया है। सामने आए इस पोस्टर में कार्तिक आर्यन फिल्म की 2007 की किस्त में अक्षय कुमार के समान गेट अप में दिखाई दे रहे हैं।

पोस्टर में कार्तिक एक साधु के गेट-अप में दिखाई दे रहे हैं, जो एक इमारत के ऊपर बैठा है और उनके चारों ओर एक अंधेरा छाया है और उसके चारो ओर कौवे दिखाई दे रहे हैं। कार्तिक आर्यन ने मोशन पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "25 मार्च 2022 भूल भुलैया 2 आपके पास के थिएटर में होगी रिलीज।"

ये कलाकार आएंगे नजर:

अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक आर्यन के अलावा अभिनेत्री कियारा आडवाणी और तब्बू भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म 2007 की अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विद्या बालन (Vidya Balan) की हिट फिल्म 'भूल भुलैया' का सीक्वल है, जिसे दर्शकों और समीक्षकों के बीच काफी पसंद किया गया था। 'भूल भुलैया 2' ओटीटी पर न रिलीज होकर अगले साल 25 मार्च को थियेटर में रिलीज होगी।

हाल ही में खबर आई थी कि, फिल्म 'भूल भुलैया 2' के क्लाइमैक्स सीन की शूटिंग के दौरान अभिनेता कार्तिक आर्यन के गले से आवाज निकलनी बंद हो गई थी। फिल्म में कार्तिक आर्यन एक तांत्रिक की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। बताया जा रहा है कि, सीन की शूटिंग के दौरान लगातार चीखने के कारण उनकी आवाज निकलनी ही बंद हो गई।

कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्में:

कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो कार्तिक आर्यन के पास अभी कई फिल्में हैं। कार्तिक आर्यन जल्द ही फिल्म 'फ्रेडी' में नजर आने वाले हैं। हाल ही में कुछ दिनों पहले कार्तिक ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी थी। इसके अलावा कार्तिक आर्यन फिल्म 'कैप्टन इंडिया' में नजर आएंगे। यह सच्ची घटनाओं पर आधारित है और इसे प्रशंसित फिल्म निर्माता हंसल मेहता द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। कार्तिक फिल्म में एक वायु सेना अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इसके अलावा कार्तिक आर्यन साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'धमाका' में भी नजर आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT