'भूल भुलैया 2' की शूटिंग के दौरान चली गई कार्तिक की आवाज, मेकर्स के उड़े होश
'भूल भुलैया 2' की शूटिंग के दौरान चली गई कार्तिक की आवाज, मेकर्स के उड़े होश Social Media
मूवीज़

'भूल भुलैया 2' की शूटिंग के दौरान चली गई कार्तिक की आवाज, मेकर्स के उड़े होश

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनकी आने ली फिल्मों में एक फिल्म 'भूल भुलैया 2' भी शामिल है। कार्तिक आर्यन इन दिनों 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग में बिजी हैं। ये फिल्म लगातार सुर्खियों में बनी हुई है, फिल्म की शूटिंग भी 2019 में शुरू हो गई थी। कोरोना वायरस की वजह से काफी समय तक फिल्म की शूटिंग रुकी हुई थी और अब खबर है कि, कार्तिक आर्यन ने शूट के दौरान अपनी आवाज खो दी है।

कार्तिक ने शूट के दौरान खो दी अपनी आवाज:

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता कार्तिक आर्यन अभिनेत्री तबू के साथ फिल्म का क्लाइमेक्स सीन शूट कर रहे थे, जहां उन्हें काफी चीखना-चिल्लाना था। लेकिन अचानक से ही कार्तिक की आवाज चली गई और वो कुछ भी बोल नहीं पा रहे थे।

डॉक्टर ने दी आराम करने की सलाह:

बता दें कि, फिल्म में कार्तिक आर्यन एक तांत्रिक की भूमिका में नजर आने वाले हैं। कहा जा रहा है कि, जब कार्तिक को इस सीन के लिए चीखना-चिल्लाना था, तो अचानक उनकी आवाज चली गई थी। इसके बाद फिल्म की पूरी टीम ये देखकर घबरा गई थी। कहा जा रहा है कि, कार्तिक की ये हालत देखने को बाद मेकर्स ने तुरंत ही डॉक्टर को बुलाया। बताया जा रहा है कि, डॉक्टर ने कहा है कि, एक्टर को आराम की जरूरत है।

बता दें कि, अभिनेता कार्तिक आर्यन और तब्बू के अलावा 'भूल भुलैया 2' में कियारा आडवाणी, राजपाल यादव और संजय मिश्रा लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म के पहले भाग में अक्षय कुमार, विद्या बालन, साइनी आहूजा लीड में दिखाई दिए थे।

कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो कार्तिक 'भूल भुलैया 2' के अलावा एकता कपूर की फिल्म ‘फ्रेडी’ में अलाया फर्नीचरवाला के साथ दिखाई देंगे। कार्तिक की फिल्म ‘धमाका’ भी रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म के अलावा कार्तिक के पास कई फिल्में हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT