'Avatar 2' से सामने आया केट विंसलेट का फर्स्ट लुक
'Avatar 2' से सामने आया केट विंसलेट का फर्स्ट लुक Social Media
मूवीज़

'Avatar 2' से सामने आया केट विंसलेट का फर्स्ट लुक, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Author : Sudha Choubey

'Avatar 2' First Look: हॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'अवतार 2' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। फिल्म का पूरा नाम 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' (Avatar: The Way of Water) है। फिल्म 'डॉक्टर स्ट्रेंज 2' के साथ रिलीज हुए इसके ट्रेलर ने लोगों का उत्साह बढ़ा दिया है। हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है। जिसको देखने के बाद फैंस फिल्म के लिए इंतजार कर रहें हैं।

'अवतार 2' से सामने आया केट विंसलेट का फर्स्ट लुक:

दुनियाभर में धमाल मचाने वाली फिल्म 'अवतार' के सीक्वल को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा तेज हो गई है। इस बीच 'अवतार 2' का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है, जिसमें 'टाइटैनिक' फेम एक्ट्रेस केट विंसलेट (Kate Winslet) का खतरनाक लुक देखने को मिल रहा है। बता दें, केट विंसलेट 25 साल बाद एक बार फिर 'टाइटैनिक' (Titanic) के डायरेक्टर जेम्स कैमरून के साथ 'अवतार 2' में काम कर रही हैं। 'टाइटैनिक' के बाद दोनों की ये दूसरी फिल्म है।

'Avatar 2' से सामने आया केट विंसलेट का फर्स्ट लुक

जानकारी के लिए बता दें कि, फिल्म का पहला लुक 'एम्पायर मैगजिन' के स्पेशल अवतार एडिशन के कवर पेज पर रिलीज किया गया है। पोस्टर में 'रोनाल' बनीं केट विंसलेट का गुस्सैल वाला लुक देखा जा सकता है। एलियन के रूप में केट विंसलेट नुकीले दांतों और बड़ी आंखों में बेहद डरावनी लग रही हैं। फिल्म का पोस्टर सामने आने बाद से सोशल मीडिया पर छा गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में केट 'रोनाल' मेटकायना जनजाति का नेतृत्व करेंगी। वहीं, उन्होंने बातचीत के दौरान कहा कि, वह गहरी वफादार और एक निडर नेता हैं, जो एक योद्धा हैं। उन्होंने कहा कि, "गंभीर खतरे के बावजूद, और एक अजन्मे बच्चे के साथ, वह अभी भी अपने लोगों में शामिल होती है और जो सबसे प्रिय है, उसके लिए लड़ती है। उसका परिवार और उनका घर।"

इस दिन रिलीज होगी फिल्म:

'अवतारः द वे ऑफ वॉटर' में सैम वर्थिंगटन के जेक और जो सलदाना नेटियरी के जीवन की कहानी को आगे बढ़ाया जाएगा। दोनों अब माता-पिता बन गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'अवतारः द वे ऑफ वॉटर' इसी साल 16 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT