KGF-Chapter 3
KGF-Chapter 3 Social Media
मूवीज़

KGF-Chapter 3: आ गया अपडेट, प्रोडक्शन हाउस ने किया वीडियो जारी

Akash Dewani

राज एक्सप्रेस। रॉकिंग स्टार यश की ब्लॉकबस्टर फिल्म KGF- चैप्टर 2 को आज 1 साल पूरे हो गए है। इसी मौके पर फिल्म की निर्माता होम्बले फिल्म्स (Hombale Films) ने अपने सोशल मीडिया में एक वीडियो जारी किया जिसमे उन्होंने यश के किरदार रॉकी भाई और KGF की दोनो फिल्मों की कहानी को संक्षिप्त वीडियो क्लिप के माध्यम से दिखाया। वीडियो के अंत मे सबसे चौकाने वाला भाग आया जहां KGF के अगले पार्ट यानी KGF- चैप्टर 3 को टीज़ किया गया।

होम्बले फिल्म्स ने किया वीडियो जारी

फिल्म के प्रोडक्शन हाउस ने अपने सोशल मीडिया में वीडियो जारी करते हुए बताया कि कैसे KGF की कहानी आगे बढ़ी और अब वो कैसे भारत से विदेश की ओर रुख कर चुकी है। वीडियो में KGF- चैप्टर 2 फिल्म की झलकियां दिखाई गई और आखरी में बोला गया की KGF- चैप्टर 2 के अंत में जो KGF- चैप्टर 3 को लाने का वादा उन्होंने दर्शकों से किया था वे उसे जल्द ही पूरा करने वाले है। वीडियो के माध्यम से मेकर्स ने फिल्म के तीसरे भाग को टीज़ करते हुए पूछा की 1978 से लेकर 1981 तक रॉकी कहा था और यह भी कहा कि अभी तो और भी मार–धाड़ होना बाकी है।

होम्बले फिल्म्स ने किया वीडियो जारी

KGF चैप्टर 3 को लेकर बनी कई अतरंगी फैन थ्योरीज

KGF चैप्टर 2 के खत्म होने के बाद से ही फिल्म के प्रशंसकों ने अगली फिल्म को लेकर फैन थ्योरीज बनाना शुरू कर दी थी। भारतीय सिनेमा में ऐसा महज दूसरी बार देखा गया जब किसी भारतीय फिल्म को लेकर लोग विभिन्न प्रकार की थ्योरीज को बना रहे थे कि अगले भाग में क्या होने वाला है। इनमे से कुछ थ्योरीज जो सोशल मीडिया में सबसे ज्यादा फैली वो है :

  • रॉकी भाई अभी जिंदा है। वह बिना बैकअप योजना के सारा सोना लेकर समुद्र में नहीं जा सकता है।

  • KGF चैप्टर 2 में, रॉकी को देश के सबसे बड़े अपराधी के रूप में दर्शाया गया है। वह खुद को भारत का सीईओ बताता है। लेकिन रॉकी हमेशा से दुनिया पर राज करने का इरादा रखता है, इसलिए, अध्याय 3 दुनिया का सबसे बड़ा अपराधी बनने की उसकी चढ़ाई के बारे में होगा। CIA और मध्य पूर्व भी रॉकी के पीछे हैं, जिसका अर्थ है कि उसकी गतिविधियाँ भारतीय सीमाओं से काफी आगे तक फैली हुई हैं।

  • हालांकि पीएम रामिका सेन द्वारा अपने जहाज पर आग बरसाने के आदेश के बाद रॉकी के स्पष्ट रूप से निर्जीव शरीर को समुद्र के तल में डूबते हुए दिखाया गया है, ऐसा माना जाता है कि वह एक रूसी पनडुब्बी के साथ भाग जाता है।

  • KGF चैप्टर 2 के रिलीज होने से पहले ही ऐसी अटकलें थीं कि सरन शक्ति के किरदार फरमान का सालार से जुड़ाव है। फैंस का मानना है कि फरमान जवान सालार हैं, भले ही KGF में उनकी मौत का जिक्र है। केजीएफ 2 में फरमान की मां की भूमिका निभाने वाली ईश्वरी राव को सालार में प्रभास की मां की भूमिका निभाने के लिए चुने जाने के बाद इस थ्योरी को बल मिला। साथ ही, उर्दू में सालार का अर्थ सेनापति होता है और फरमान रॉकी भाई की सेना में सेनापति था।

सालार के पहले KGF चैप्टर 3 का टीज़ क्यों?

प्रभास की अगली फिल्म सालार जो इस साल 28 सितंबर को सिनेमाघरों में लगने वाली है उसका निर्देशन KGF फ्रेंचाइज के निर्देशक प्रशांत नील कर रहे है। उन्होंने सालार का पूरा दृश्य और चित्रण बिल्कुल KGF फिल्म जैसा ही रखा है। इस के साथ ही फिल्म के निर्माता विजय किरगंदुर ने कुछ महीने पहले ही ये बता दिया था कि वे KGF के फ्रेंचाइज को यूनिवर्स बनाना चाहते है जैसे हॉलीवुड में मार्वल, डीसी और स्टार वॉर्स फ्रेंचाइज है। प्रभास की सालार मूवी के बारे में हमें अभी कोई भी अपडेट नहीं बताई गई है लेकिन उससे पहले ही दर्शकों को KGF चैप्टर 3 को टीज़ करना किस तरफ संकेत कर रहा है? क्या KGF चैप्टर 3, सालार के साथ बन रही है, क्या हमें सालार मूवी में यश दिखने वाले है? इन सभी प्रश्नों का उत्तर तो अब सालार मूवी के अपडेट आने के बाद ही पता चलेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT