Khalli Balli Review
Khalli Balli Review Social Media
मूवीज़

Khalli Balli Review : डराने से ज्यादा हंसाती है फिल्म खल्ली बल्ली

Pankaj Pandey

स्टार कास्ट : रजनीश दुग्गल, कायनात अरोरा, धर्मेंद्र, मधु

डायरेक्टर : मनोज शर्मा

प्रोड्यूसर : कमल किशोर मिश्रा

स्टोरी :

फिल्म की कहानी संजना (कायनात अरोरा) और रोहित (रजनीश दुग्गल) की है जो कि एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। संजना हीरोइन बनना चाहती है और इसी बीच एक दिन शूटिंग के दौरान संजना के साथ एक घटना घटित होती है। रोहित को लगता है कि ये घटना ऐसे ही घटित हुई होगी, लेकिन जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, वैसे-वैसे पता चलता है कि कोई भूत है, जो संजना को परेशान कर रहा है। संजना को परेशान करने वाले भूत से बचाने के लिए रोहित डॉक्टर अनुष्का (मधु) को बुलाता है। अब क्या डॉक्टर अनुष्का संजना को भूत से छुटकारा दिला पाएगी और यह कौन भूत है जो संजना को लगातार परेशान कर रहा है। इन सभी सवालों के जवाब आपको फिल्म देखने के बाद पता चलेंगे।

डायरेक्शन :

फिल्म देहाती डिस्को के बाद यह मनोज शर्मा निर्देशित साल की दूसरी फिल्म है। अगर उनके डायरेक्शन की बात की जाए तो उनका डायरेक्शन ठीक है। फिल्म का स्क्रीनप्ले काफी ढीला है लेकिन सिनेमेटोग्राफी ठीक है। फिल्म की एडिटिंग ठीक है और डायलॉग भी अच्छे हैं। फिल्म का क्लाइमेक्स निराश करता है। फिल्म का म्यूजिक बढ़िया है और सभी गाने सुनने में अच्छे भी लगते हैं।

परफॉर्मेंस :

परफॉर्मेंस के तौर पर रजनीश दुग्गल का काम ठीक है। कायनात अरोरा ने भी अपने किरदार को ठीक से निभाया है। मधु काफी लंबे अरसे के बाद बड़े स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं, उन्होंने भी बढ़िया काम किया है। विजय राज और हेमंत पाण्डेय ने भी बढ़िया काम किया है। राजपाल यादव और असरानी ने बढ़िया कॉमेडी की है। फिल्म के बाकी कलाकारों का काम भी अच्छा है।

क्यों देखें :

खल्ली बल्ली एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जो कि आपको डराने से ज्यादा हंसाती है। फिल्म में कई ऐसे फनी सीन्स हैं जो कि आपको हंसने पर मजबूत कर देंगे। इसके अलावा इस फिल्म के जरिए फूल और कांटे फेम एक्ट्रेस मधु बिग स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं और लीजेंड एक्टर धर्मेंद्र भी क्लाइमेक्स में कॉमेडी करते हुए नजर आएंगे। अगर आपको यह सब कुछ देखना है तो आप यह फिल्म देखने जा सकते हैं।

Khalli Balli Poster

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT