Khela Hobe Review
Khela Hobe Review Raj Express
मूवीज़

Khela Hobe Review : मौका परस्त राजनीति को दर्शाती है फिल्म खेला होबे

Pankaj Pandey

स्टार कास्ट - मुग्धा गोड़से, ओम पुरी, रति अग्निहोत्री

डायरेक्टर - सुनील सी सिन्हा

प्रोड्यूसर - कुमारी मंजू

स्टोरी :

फिल्म की कहानी एक छोटे से गांव राघवगढ़ की है। गांव के लोग एक पागल औरत के अचानक प्रेग्नेंट हो जाने की खबर से आश्चर्यचकित हैं। उसी वक्त गांव में रहने वाले बच्चूलाल (मनोज जोशी) उस पागल औरत को हॉस्पिटल में एडमिट करवाते हैं और उसकी जिम्मेदारी उठाने की घोषणा करते हैं ताकि आने वाले चुनाव में उनको इसका फायदा मिल सके। वहीं दूसरी तरफ पिछले कई सालों से हार रहे उम्मीदवार फरीक भाई (ओम पुरी) इस बार भी चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब पार्लर चलाने वाली शब्बो (मुग्धा गोड़से) भी चुनाव लड़ने का एलान करती है। अब इस चुनाव में विजयी कौन होगा और अचानक से शब्बो ने चुनाव लड़ने का फैसला क्यों कर लिया। यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

डायरेक्शन :

फिल्म को डायरेक्ट सुनील सी सिन्हा ने किया है,उनका डायरेक्शन काफी असंतोषजनक है। फिल्म के स्क्रीनप्ले की बात की जाए तो वो काफी स्लो है और सिनेमेटोग्राफी भी बढ़िया नही है। फिल्म का म्यूजिक और बैकग्राउंड म्यूजिक भी अप टू द मार्क नहीं है। फिल्म में कुछ ही फनी सीन्स हैं शायद जिन्हें देखकर आपको हंसी आए। फिल्म की एडिटिंग ठीक है और डायलॉग कोई इंप्रेशन नहीं छोड़ते है।

परफॉर्मेंस :

दिवंगत अभिनेता ओम पुरी के निधन के बाद उन्हें फिर एक बार बिग स्क्रीन पर देखना काफी अच्छा लग रहा है। फिल्म में उन्होंने अपने किरदार को काफी अच्छे से प्ले किया है। मुग्धा गोड़से ने भी ठीक-ठाक अभिनय किया है। मनोज जोशी ने भी अपने किरदार को काफी अच्छे से निभाया है। राजकुमार कनौजिया और रूषद राना ने सराहनीय काम किया है। संजय बत्रा और संजय सोनू ने भी अच्छा काम किया है। रति अग्निहोत्री ने ओम पुरी की वाइफ के किरदार को अच्छे से प्ले किया है। फिल्म के बाकी कलाकारों का काम औसत दर्जे का है।

क्यों देखें :

खेला होबे एक इलेक्शन ड्रामा फिल्म है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे आजकल के नेता जनता को झूठे वादों का लोभ देकर पहले चुनाव जीत जाते हैं और फिर जनता को ही बेवकूफ बनाकर खूब पैसे कमाते हैं। अगर आपको मौका परस्त राजनीति से जुड़ी फिल्में देखना पसंद है तो ही आपको यह फिल्म पसंद आएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT