रिव्यू - आमिर के डांस मूव्स के लिए देख सकते हैं कोई जाने ना
रिव्यू - आमिर के डांस मूव्स के लिए देख सकते हैं कोई जाने ना Social Media
मूवीज़

रिव्यू - आमिर के डांस मूव्स के लिए देख सकते हैं कोई जाने ना

Author : Pankaj Pandey

फिल्म - कोई जाने ना

स्टार कास्ट - कुणाल कपूर, अमायरा दस्तूर

डायरेक्टर - अमीन हाजी

प्रोड्यूसर - भूषण कुमार, अमीन हाजी

रेटिंग - 2 स्टार

स्टोरी :

फिल्म की कहानी कबीर कपूर (कुणाल कपूर) के इर्द-गिर्द घूमती है। कबीर का डाइवोर्स हो चुका है और उसकी पत्नी अब कबीर का सब कुछ हथिया लेना चाहती है। कबीर कुछ लोगों के लिए घोस्ट राइटिंग का काम करता है और उसने उन किताबों को जरान खान के नाम से लिखा है। कबीर मुंबई से अपने पंचगनी स्थित फार्म हाउस पर जाने का फैसला करता है और रास्ते में उसे सुहाना (अमायरा दस्तूर) मिलती है। कबीर को सुहाना से प्यार हो जाता है और सुहाना भी कबीर से प्यार करने लगती है। इसी बीच जासूस रिक्की राजोरिया (करीम हाजी) का मर्डर हो जाता है जो कि कबीर की पत्नी के कहने पर कबीर पर नजर बनाए हुए था। पुलिस को लगता है कि रिक्की राजोरिया का मर्डर कबीर ने किया है। अब रिक्की राजोरिया का मर्डर कबीर ने किया है या किसी और ने किया है। इस सवाल का जवाब जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

डायरेक्शन :

फिल्म को राइट और डायरेक्ट अमीन हाजी ने किया है। फिल्म को देखने के बाद इतना हम आसानी से कह सकते हैं कि अमीन हाजी ने सब्जेक्ट तो बढ़िया चुना लेकिन वो इसे एक्जीक्यूट अच्छे से नहीं कर पाए। फिल्म का स्क्रीनप्ले अच्छा नहीं है और सिनेमेटोग्राफी भी ठीक नहीं है। फिल्म के कुछ डायलॉग सिर्फ अच्छे बन पड़े हैं।

परफॉर्मेंस :

परफॉर्मेंस की बात करें तो कुणाल कपूर ने औसत दर्जे का अभिनय किया है। अमायरा दस्तूर की भी परफॉर्मेंस बिलो एवरेज है। करीम हाजी ने ठीक-ठाक अभिनय किया है। विद्या मलवड़े, अतुल कुलकर्णी और अश्विनी कलेष्कर ने भी ठीक ही काम किया है। आमिर खान और एली अवराम का डांस कैमियो फिल्म को सपोर्ट करता है।

आमिर खान और एली अवराम का डांस कैमियो

क्यों देखें :

कोई जाने ना एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है और इस फिल्म के बारे में भी फिल्म के टाइटल की ही तरह कोई नहीं जानता। इस फिल्म को आप सिर्फ आमिर खान और एली अवराम के डांस मूव्स के लिए देख सकते हैं वरना फिल्म को देखने की कोई दूसरी वजह नहीं है।

साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म कोई जाने ना

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT