कृति और वरुण की फिल्म Bhediya की शूटिंग हुई खत्म
कृति और वरुण की फिल्म Bhediya की शूटिंग हुई खत्म Sudha Choubey - RE
मूवीज़

कृति और वरुण की फिल्म Bhediya की शूटिंग हुई खत्म, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के युवा सुपरस्टार वरुण धवन (Varun Dhawan) और अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) काफी समय से अपनी फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म से जुड़ी एक जानकारी सामने आई है। खबर है कि, फिल्म 'भेड़िया' की शूटिंग (Bhediya Shooting) पूरी हो गई है। फिल्म निर्माताओं ने फिल्म के पूरा होने की घोषणा करते हुए एक मोशन पोस्टर जारी किया है। साथ ही मेकर्स ने फिल्म के रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है।

कृति सेनन ने दी जानकारी:

कृति सेनन और वरुण धवन ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म की शूटिंग पूरी होने की जानकारी दी है। कृति सेनन ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "यह टीम #ये टीम भेड़िया के लिए एक फिल्म रैप है! भेड़िया 14 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। माई फर्स्ट हॉरर कॉमेडी! इतना मजेदार सफर रहा !!! अमर कौशिक मुझे इतना यादगार किरदार देने के लिए धन्यवाद, आपकी एनर्जी ने यह सब किया !! जैसा आप कहते हैं...खेलते हैं !! @varundvn एक बेहतरीन को-एक्टर होने और हमेशा की तरह एक मस्त एंटरटेनर होने के लिए धन्यवाद!"

दिनेश विजान हॉरर-कॉमेडी यूनिवर्स की तीसरी फिल्म:

बता दें कि, अमर कौशिक द्वारा निर्देशित फिल्म 'भेड़िया' दिनेश विजान की हॉरर-कॉमेडी यूनिवर्स में तीसरी किस्त है। इससे पहले उनकी दो हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' और 'रूही' रिलीज हो चुकी हैं। फिल्म की शूटिंग मई में खत्म होने की उम्मीद थी, लेकिन कोरोना वायरस की दूसरी लहर के कारण इसे रोक दिया गया था।

कब रिलीज होगी फिल्म:

बता दें कि, फिल्म 'भेड़िया' का पहला शेड्यूल अरुणाचल प्रदेश में शूट किया गया था और दूसरा शेड्यूल मुंबई में शूट किया गया था, कोरोना गाइडलाइन का पूरा ध्यान रखा गया। फिल्म में वरुण धवन और कृति सेनन के अलावा अभिषेक बनर्जी अहम भूमिका निभाएंगे। 'भेड़िया' अमर कौशिक द्वारा निर्देशित और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निरेन भट्ट द्वारा लिखित है। 'भेड़िया' जियो स्टूडियोज और दिनेश विजन द्वारा निर्मित एक सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म है। ये फिल्म 14 अप्रैल 2022 को बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT