Kill Bill के हिंदी रीमेक में नजर आ सकती है कृति सेनन
Kill Bill के हिंदी रीमेक में नजर आ सकती है कृति सेनन Syed Dabeer Hussain - RE
मूवीज़

Kill Bill के हिंदी रीमेक में नजर आ सकती हैं कृति सेनन,करेंगीं जबरदस्त एक्शन

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों चर्चा में बनी हुईं हैं। हाल ही में उनसे जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'किल बिल' के हिंदी रीमेक (Kill Bill Hindi Remake) में कृति सेनन लीड रोल में नजर आ सकती हैं। ये एक जबरदस्त एक्शन ड्रामा फिल्म थी, जिसे साल 2003 में रिलीज किया गया था। इस फिल्म को निर्देशक क्वेंटिन टैरेंटिनो (Quentin Tarantino) ने डायरेक्ट किया था। ये एक मार्शल आर्ट्स पर बेस्ड जबरदस्त एक्शन फिल्म थी। जिसमें लीड रोल उमा थुर्मन ने निभाया था।

निखिल द्विवेदी ने ख़रीदे हिंदी रीमेक के लिये राइट्स:

बता दें कि, इस हॉलीवुड फिल्म 'किल बिल' के हिंदी रीमेक (Kill Bill Hindi Remake) के राइट्स को बॉलीवुड प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी पहले ही खरीद चुके हैं और अब इस फिल्म को बनाने की तैयारियां चल रही है। फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाले कलाकारों की चर्चा हो रही है, जिसके लिए कृति सेनन का नाम सामने आया है। हालांकि अब तक किसी भी तरह का औपचारिक ऐलान नहीं किया गया है।

अनुराग कश्यप कर सकते हैं डायरेक्ट:

वहीं फिल्म के लिए मेकर्स ने बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक अनुराग कश्यप को चुना है। जहां लीड रोल के लिए कृति सेनन के नाम पर विचार किया जा रहा है, तो वहीं निर्देशक अनुराग कश्यप से भी इस फिल्म को लेकर चर्चा हो रही है। जिससे संभावना है कि, ये फिल्म अनुराग कश्यप डायरेक्ट करें।

जबरदस्त एक्शन करती हुई दिखेंगी कृति:

कृति सेनन अगर इस रोल के लिए तैयार हो जाती हैं, तो यह उनका पहला एक्शन से भरपूर रोल होगा और इसके लिए उन्हें काफी तैयारी भी करनी होगी। फिल्म में कृति के अलावा 2 और ऐक्ट्रेस होंगी जिनके नाम के बारे में अभी पता नहीं चल सका है। माना जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू हो सकती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT